तिरुपति मंदिर प्रसादम में बीफ टैलो, सूअर की चर्बी और मछली के तेल” इस्तेमाल किया गया..रिपोर्ट में खुलासा आज है विक्रम संवत् 2081 के अश्निन माह के कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि रात 12:39 बजे तक यानी गुरुवार, 19 सितंबर, 2024 , आज है द्वितीया तिथि का श्राद्ध
इन 5 वेब सीरीज को देखते नहीं करेगा सीट छोड़ने का मन

मनोरंजन जगत

इन 5 वेब सीरीज को देखते नहीं करेगा सीट छोड़ने का मन

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Uttar Pradesh / :

हम आपको पांच वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप आराम से वीकेंड पर अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं। एक बार जब आप ये शो देखना शुरू करेंगे तो सारे एपिसोड देखकर ही उठेंगे।

हर किसी का फेवरेट जॉनर अलग होता है। कुछ लोगों को कॉमेडी फिल्में या सीरीज देखने में मजा आता है तो कुछ सस्पेंस-थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज को देखना पसंद होता है। कुछ लोगों को तो क्राइम बेस्ड शो देखना बहुत ही भाता है। ऐसे में ओटीटी पर ऑडियंस के लिए हर तरह का कंटेंट आने लगा है। जिसकी वजह से आप एक ही प्लेटफॉर्म पर कई तरह की फिल्में और वेब सीरीज देख सकते हैं। अगर आप क्राइम शो के फैन है तो ये स्टोरी आपके लिए ही है। हम आपको पांच वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप आराम से वीकेंड पर अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं। एक बार जब आप ये शो देखना शुरू करेंगे तो सारे एपिसोड देखकर ही उठेंगे।
मिर्जापुर
इस लिस्ट में पहला नाम मिर्जापुर का है। इस सीरीज के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं और तीनों ही जबरदस्त रहे हैं। इस सीरीज में कूट-कूटकर क्राइम भरा हुआ है। मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी, अली फजल और श्वेता त्रिपाठी अहम किरदार निभाते नजर आए हैं।
पाताल लोक
अभिषेक बनर्जी को ज्यादातर आप सभी ने कॉमेडी रोल करते हुए देखा है लेकिन इस सीरीज में उनका किरदार ही बिल्कुल अलग था। इस सीरीज का पहला सीजन लॉकडाउन में आया था और इसे इतना पसंद किया गया था कि फैंस अब इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये सीरीज अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी थी।
द फैमिली मैन
इस सीरीज में मनोज बाजपेयी एक अंडरकवर एजेंट के रोल में नजर आए थे। इसके दो सीजन आ चुके हैं और तीसरे का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। द फैमिली मैन का तीसरा सीजन इस साल या अगले साल की शुरुआत में आ सकते है।
अधूरा
रसिका दुग्गल, राहुल देव और पूजन छाबड़ा की अधूरा एक हॉरर-क्राइम सीरीज है। इस सीरीज को लोगों ने बहुत पसंद किया था। इसे बहुत ही अच्छे रिव्यू मिले थे।
इनसाइड एज
इस सीरीज के अब तक 3 सीजन आ चुके हैं और तीनों ही सीजन सुपरहिट रहे हैं। इस सीरीज में विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्ढा और सयानी गुप्ता लीड रोल में नजर आए थे। ये अमेजन प्राइम की फेमस वेब सीरीज में से एक है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments