ईरान के राष्ट्रपति पद का चुनाव जीते उदारवादी नेता मसूद पेजेश्कियान चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पाकिस्तान जाने की संभावनाएं नहीं: सूत्र ओडिशा: 22 जुलाई से शुरू होगा विधानसभा सत्र, 25 जुलाई को पेश होगा बजट अमेरिका: विस्कॉन्सिन राज्य की रैली में बोले जो बाइडेन- राष्ट्रपति पद की दौड़ में बना रहूंगा आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के शुक्लपक्ष की द्वितीया तिथि संपूर्ण दिवस यानी रविवार, 07 जुलाई 2024
शाहरुख खान के मन्नत में केकेआर की मीटिंग में जाना क्यों बंद किया जूही चावला ने ,सालों बाद जूही ने खोले राज

स्पोर्ट्स

शाहरुख खान के मन्नत में केकेआर की मीटिंग में जाना क्यों बंद किया जूही चावला ने ,सालों बाद जूही ने खोले राज

स्पोर्ट्स/क्रिकेट/Maharashtra/Mumbai :

शाहरुख खान और जूही चावला के पति जय मेहता के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सह-मालिकों में से एक जूही चावला ने हाल ही में उस समय के बारे में खुलासा किया जब वे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले सीज़न से पहले सब कुछ एक साथ दिख रहे थे। जूही ने गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के एक कार्यक्रम में बताया कि ललित मोदी ने उनसे और शाहरुख से एक टीम खरीदने के लिए संपर्क किया था क्योंकि वह आईपीएल में 'ग्लैमरस लोगों' को टीम के मालिक के रूप में चाहते थे।

जूही चावला और शाहरुख खान की आईपीएल टीम ‘कोलकाता नाइट राइडर्स’ ने इस साल की आईपीएल ट्रॉफी जीती।  इस टीम ने कई साल बाद इस खिताब को अपने नाम किया।  ऐसे में जूही चावला और शाहरुख खान की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।  ये दोनों एक्टर्स काफी खुश दिखे और दोनों ने सोशल मीडिया हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर कीं।  हाल ही में जूही चावला ने अपने लेटेस्ट बयान में सालों दबे राज साझा किये 

उद्यमी पक्ष के बारे में पूछे जाने पर, जूही ने कहा कि उन शुरुआती दिनों के दौरान बहुत सारे लेगवर्क शाहरुख और जय द्वारा किए गए थे। चाय की शुरुआत के बारे में बात करते हुए, जूही ने साझा किया, "ललित चाहते थे कि मालिक ग्लैमरस हों, लोग उनके लिए कुछ ग्लिट्ज़ हों और उन्होंने हमसे संपर्क किया और कहा, शाहरुख और आप टीम के मालिकों में से एक हैं। उस समय, मैंने सोचा कि भारत में, क्रिकेट और फिल्म उद्योग, वे दो सबसे लोकप्रिय चीजें हैं, मैंने सोचा कि अगर हम क्रिकेट का हिस्सा बन सकते हैं तो कितना अच्छा होगा।

जूही ने कहा कि टीम मिलने के बाद भी उन्हें नहीं पता था कि फ्रेंचाइजी कैसे चलाई जाती है। उन्होंने कहा, 'हमें क्रिकेट फ्रेंचाइजी चलाने के बारे में कुछ नहीं पता था। इसलिए मुझे याद है कि मैं बैठकों के लिए शाहरुख के घर जाती थी, जहां जिंगल को एक साथ रखने से लेकर यह सोचने तक कि उनके पास कौन सी वर्दी होगी, सब कुछ घर में किया जाता था, "उन्होंने कहा और याद किया कि कैसे उन्हें खिलाड़ियों की पहली वर्दी पसंद नहीं थी। "उन्होंने इसे काला और सुनहरा बना दिया और मैं इससे खुश नहीं थी। मैंने सोचा कि यह काला और सुनहरा  क्या है? क्योंकि काले रंग को अशुभ माना जाता है," उसने कहा।

जूही ने याद किया कि उन शुरुआती वर्षों में कोलकाता नाइट राइडर्स की सभी बैठकें देर रात होती थीं और उन्होंने जल्द ही उनमें भाग लेना बंद कर दिया था। उन्होंने कहा, 'शाहरुख उन दिनों व्यस्त रहते थे। वह बहुत काम कर रहे थे इसलिए हमारी बैठकें रात 10 बजे निर्धारित की गईं। फिर भी वे रात 11 बजे तक शुरू होतीं  फिर सब थोड़ी देर बात करते थे इसलिए जब तक मीटिंग शुरू होती, तब तक दोपहर के 12-12:30 बज चुके होते और मैं मीटिंग में ऊँघने लगती । 2-3 बैठकों के बाद, मैंने भाग लेना बंद कर दिया। मैंने कहा कि आप लोग ऐसा कीजिए, मैं नहीं आ रही हूं।

जूही ने पिछले दिनों भी बताया था कि शाहरुख के साथ मैच देखना ठीक नहीं है क्योंकि जब हमारी टीम अच्छा नहीं खेल रही होती तो वह सारा गुस्सा मुझ पर निकाल देते हैं। मैं उनसे कहती हूं कि ये सब टीम से बोलो, मुझसे नहीं। इसलिए हम साथ में मैच देखने के लिए बेस्ट नहीं हैं। मुझे लगता है कि यह बात कई ओनर्स पर लागू होती है।

गौरतलब है कि केकेआर ने तीन बार आईपीएल फाइनल जीता है - 2012, 2014 और 2024 में। टीम अभी भी शाहरुख, जूही और जय के स्वामित्व में है।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments