आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
आमिर खान को पार्टी में देखते ही क्यों फूट-फूट कर रोने लगीं एक्ट्रेस !

मनोरंजन जगत

आमिर खान को पार्टी में देखते ही क्यों फूट-फूट कर रोने लगीं एक्ट्रेस !

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

आमिर खान ने अपने करियर में अब तक इंडस्ट्री को कई ऐसी फिल्में दी हैं, जिनमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया। अपने किरदारों के साथ वह एक्सपेरिमेंट करने से भी पीछे नहीं हटते। लेकिन उनकी पिछली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। इसी फिल्म की एक एक्ट्रेस जब पार्टी में आमिर से मिली तो उन्हें देखते ही फूट-फूट कर रोने लगी।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में झंडे गाड़ देती हैं। लेकिन उनकी पिछली फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में नाकामयाब साबित हुई थी। इस फिल्म में आमिर खान और करीना जैसी स्टारकास्ट होते हुए भी फिल्म कोई जादू नहीं चला पाई थी। इसी फिल्म की एक एक्ट्रेस आमिर ने कुछ ऐसा कहा कि वह पार्टी में ही रो पड़ी थीं।
आमिर खान की मां का किरदार निभाया
बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ने वाले आमिर खान की पिछली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। इसी फिल्म में आमिर खान की मां का किरदार जानी मानी एक्ट्रेस मोना सिंह ने निभाया था। हालांकि वह अपने अब तक के काम से इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बना चुकी हैं और आमिर खान के साथ पहले भी ब्लॉकबस्टर फिल्म में नजर आ चुकी हैं। लेकिन ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने का उन पर भी काफी बुरा असर पड़ा। हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह आमिर खान से मिलते ही फूट-फूट कर रोने लगी थीं।
फ्लॉप हुई थी बड़ी स्टारकास्ट वाली फिल्म
बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने अपने पूरे फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। कभी ‘पीके’ से अपने चाहने वालों का दिल जीता, तो कभी ‘दंगल’ करके बॉक्स ऑफिस पर छा गए। हालांकि, आखिरी बार एक्टर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आए थे। लेकिन ये फिल्म ऑडियंस के दिलों में वो जादू चलाने में कामयाब नहीं रह पाई, जो इससे उम्मीद की जा रही थी। करीना कपूर और आमिर खान स्टारर ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी।

फिल्म के फ्लॉप होने के बाद मिली थी
‘लाल सिंह चड्ढा’ में मोना सिंह ने खुद से 17 साल बड़े आमिर खान की मां का किरदार निभाया है। एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद जैसे ही एक्ट्रेस पहली बार आमिर खान से मिलीं, तो वह खुद को रोक नहीं पाई और उनकी आंखें नम हो गई। पहले तो वह हंस रही थीं लेकिन बाद में वह आमिर खान से बात करते करते रो पड़ी।
आमिर बोले- सब ठीक है, मूव ऑन
मोना सिंह ने अब तक जितना भी काम किया है, वह काबिल-ए-तारीफ किया है। अपने हर किरदार में वह जान फूंक दिया करती हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने ‘लाल सिंह चड्ढा’ में भी किया था। लेकिन इस फिल्म में वह फैंस का दिल जीतने में नाकामयाब साबित हुई। फिल्म बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद एक्ट्रेस काफी टूट गईं थीं। उन्होंने बताया कि जब वह पार्टी में आमिर खान से मिली तो उन्होंने पूछा आप कैसे हैं? एक्ट्रेस की हालत देखकर आमिर खान ने कहा, ‘मोना सब ठीक है, मूव ऑन।’ ये सुनते ही मोना फूट-फूट कर रोने लगी थीं।
बाॅयकाॅट करने की उठी थी मांग
बता दें कि आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चढ्ढा’ ने रिलीज से पहले लगातार बॉयकॉट करने की मांग का सामना किया था। इसका सीधा असर फिल्म पर पड़ा भी। फिल्म में बड़े स्टार होने के बाद भी फिल्म फ्लॉप साबित हुई। मेकर्स को भी भारी नुकसान झेलना पड़ा। हालांकि, मोना सिंह अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर कई नए प्रोजेक्ट्स में भी काम कर रही हैं। उन्होंने बताया कि वह पांच वेब सीरीज और फिल्मों के लिए भी शूटिंग कर रही हैं।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments