आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
दिल्ली मेट्रो में युवक-युवती ने की कौनसी हरकत कि आंटी जी का पारा एकदम हाई हो गया

अजब-गजब

दिल्ली मेट्रो में युवक-युवती ने की कौनसी हरकत कि आंटी जी का पारा एकदम हाई हो गया

अजब-गजब//Delhi/New Delhi :

दिल्ली मेट्रो से अतरंगी वीडियो की कड़ी में अब एक और वीडियो इंटरनेट पर छा गया है, लेकिन इसमें एक कपल और दो आंटियों के बीच जमकर बहस होते हुए देखी जा सकती है। 

सोशल मीडिया पर आए दिन दिल्ली मेट्रो के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी कपल का किस करते हुए वीडियो वायरल होता है, तो कभी किसी का रील्स बनाते हुए वीडियो वायरल होता है। दिल्ली मेट्रो द्वारा दी जाने वाली चेतावनियों के बावजूद आए दिन मेट्रो से नई-नई घटनाएं सामने आती रहती हैं। अब इसी लिस्ट में एक नया वीडियो शामिल हो गया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो भी दिल्ली मेट्रो का ही है और इसमें एक कपल और दो आंटियों के बीच जमकर बहस होते हुए देखा जा सकता है। 
वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेट्रो की सीट पर बैठी दो आंटियों और एक कपल के बीच जमकर बहस हो रही है। आंटी बोल रही हैं, कि तुम लोगों को थोड़ी शर्म होनी चाहिए, ऐसा नहीं करना चाहिए। इस पर लड़का कहता है हम शर्म क्यों करेंगे...आप अपने काम से काम रखो। 
खड़े होने के तरीके पर था ऐतराज
इस वीडियो को ट्विटर पर 26 जून को शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- दिल्ली मेट्रो के अंदर दो आंटियों और कपल के बीच झगड़ा हो गया, आंटी को मेट्रो के अंदर कपल के खड़े होने का तरीका पसंद नहीं आया था। इस वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोग वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। जहां कुछ का कहना था कि जब हम मेट्रो में सफर करते हैं तो ऐसा क्यों नहीं होता, तो वहीं कुछ लोगों ने कपल को सपोर्ट करते हुए कहा, जब प्यार किया तो डरना क्या?

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments