आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
दरवाजे की कुण्डी लगाकर ही देखें ये वेब सीरिज

मनोरंजन जगत

दरवाजे की कुण्डी लगाकर ही देखें ये वेब सीरिज

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

आजकल वेब सीरीज का दौर बहुत तेजी से फल-फूल रहा है। गर्मी के मौसम में आप कुछ खास इंटीमेट सीन्स वाली वेब सीरीज का मजा ले सकते हैं। लेकिन ये हॉट वेब सीरीज तभी देखें जब आप अकेले हों।

आजकल आपको बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा मोबाइल पर वेब सीरीज देखने में मजा आएगा। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नए जमाने की प्रेम कहानियां और प्रेम कहानियां देखने को मिलती हैं। इन हॉट वेब सीरीज में रिश्ते में प्यार से लेकर समलैंगिक रिश्तों को भी बेहद खूबसूरत तरीके से दिखाया गया है। 
दामाद जी 2 वेब सीरीज
नई वेब सीरीज दामाद जी सीजन 2 का ट्रेलर उल्लू प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गया है। उल्लू प्लेटफॉर्म की पलंगतोड़ वेब सीरीज (उल्लू हॉट वेब सीरीज) 7 जून को रिलीज हो गई है। दामाद जी 2 वेब सीरिज में आपको काफी रोमांच देखने को मिलेगा।
चरमसुख
चरमसुख वेब सीरीज के कई सीजन रिलीज हो चुके हैं। इस वेब सीरीज में इंटीमेट सीन्स की भरमार है। इन दिनों यह वेब सीरीज चर्चा में है लेकिन इसे कभी भी धोखे से अपने परिवार के साथ न देखें। यह वेब सीरीज केवल 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के लिए है।
लिटिल थिंग्स वेब सीरीज
लिटिल थिंग्स वेब सीरीज में एक जंगल की कहानी दिखाई गई है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक कपल नौकरी के तनाव और लंबी दूरी जैसी चीजों से बेहद खूबसूरती से बाहर निकलता है। इस वेब सीरीज को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है।
करले तू भी मोहब्बत वेब सीरीज
करले तू भी मोहब्बत वेब सीरीज को टीवी से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म तक पसंद किया गया है। इस वेब सीरीज में साक्षी तंवर और राम कपूर की जोड़ी मौजूद है। यह वेब सीरीज एक शादीशुदा जोड़े की प्रेम कहानी है, जो अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हैं। इस वेब सीरीज को आप जी5 और ओल्ड बालाजी पर देख सकते हैं।
कहने को हमसफर है वेब सीरीज
कहने को हमसफर है वेब सीरीज के तीन अवतार हैं। इस वेब सीरिज में रोनित राय और गुरदीप एक कपल हैं। रोनित राय को इंटीरियर डिजाइनर मोना सिंह से प्यार हो जाता है। यहीं से इस वेब सीरीज में लव ट्रायंगल की कहानी दिखाई गई है। ‘कहने को हमसफर हैं’ वेब सीरीज आप जी5 पर देख सकते हैं।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments