आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
वाशिंगटन सुंदर ने महज 15 ओवर फील्डिंग कर टीम इंडिया को बनाया चैंपियन! सोशल मीडिया के रिएक्शन देखकर हैरान हो जाएंगे

स्पोर्ट्स

वाशिंगटन सुंदर ने महज 15 ओवर फील्डिंग कर टीम इंडिया को बनाया चैंपियन! सोशल मीडिया के रिएक्शन देखकर हैरान हो जाएंगे

स्पोर्ट्स/क्रिकेट/Delhi/New Delhi :

एशिया कप फाइनल में भारतीय प्लेइंग इलेवन का हिस्सा वाशिंगटन सुंदर थे। दरअसल, अक्षर पटेल की जगह वाशिंगटन सुंदर को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया गया था।

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने एशिया कप का खिताब अपने नाम किया। भारत ने फाइनल मुकाबले में श्रीलंका को आसानी से हरा दिया। वहीं, एशिया कप फाइनल में भारतीय प्लेइंग इलेवन का हिस्सा वाशिंगटन सुंदर थे। दरअसल, अक्षर पटेल की जगह वाशिंगटन सुंदर को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया गया था। हालांकि, वाशिंगटन सुंदर फाइनल से पहले एक भी मुकाबला नहीं खेले थे।
सोशल मीडिया यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन्स...
एशिया कप फाइनल मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ वाशिंगटन सुंदर ने महज 15.2 ओवर फील्डिंग की। दरअसल, श्रीलंकाई टीम 15.2 ओवर में महज 50 रनों पर सिमट गई। इस तरह वाशिंगटन सुंदर को बल्लेबाजी और गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिला। इस खिलाड़ी ने महज 15.2 ओवर बतौर फील्डर मैदान पर बिताए। बहरहाल, सोशल मीडिया पर वाशिंगटन सुंदर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि वाशिंगटन सुंदर ने बिना बल्लेबाजी और गेंदबाजी के भारतीय टीम को एशिया कप खिताब दिला दिया।
सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़
वहीं, इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार मीम्स शेयर कर अपनी बात रख रहे हैं। गौरतलब है कि भारत ने एशिया कप फाइनल मुकाबले में श्रीलंका को 10 विकेट से हरा दिया। इस तरह भारतीय टीम ने 8वीं बार एशिया कप का टाइटल जीता। भारत की जीत के हीरो तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज रहे। मोहम्मद सिराज ने श्रीलंका के 6 खिलाड़ियों को आउट किया। इससे पहले श्रीलंका के कप्तान दाशुन शनाका ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments