आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा  दोबारा बने पेरेंट्स ! बेटे अकाय ने पूरा किया विरुष्का परिवार 

मनोरंजन जगत

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा  दोबारा बने पेरेंट्स ! बेटे अकाय ने पूरा किया विरुष्का परिवार 

मनोरंजन जगत//Rajasthan/Jaipur :

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की प्रेगनेंसी को लेकर लंबे समय से अटकलें लगायी जा रहीं थीं। यद्यपि इस स्टार जोड़े ने कभी भी अपनी दूसरी प्रेगनेंसी की खबर पर कुछ नहीं बोला था।  पर  मंगलवार को "विरुष्का" ने सोशल मीडिया पर खुद अपने मां बनने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अब एक बेटे के भी पेरेंट्स बन चुके हैं।  ये खुशखबरी दोनों  ने ही अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस के साथ शेयर की है।  इस पोस्ट को  शेयर करते हुए विराट अनुष्का ने अपने बेटे का नाम भी बताया  जो कि बहुत ही यूनिक हैं। 

विराट  - अनुष्का ने पोस्ट में क्या कहा?

विराट और अनुष्का शर्मा ने अपनी पोस्ट में लिखा, "यह बहुत प्यार के साथ है कि हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने बेबी 'अकाय' यानी विमिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया। हम अपने जीवन में इस खूबसूरत समय के लिए आपकी शुभकामनाओं की प्रतीक्षा कर रहे हैं। मेरा आपसे अनुरोध है कि इस वक्त हमारी निजता का सम्मान किया जाएगा।

 

बच्चे के नाम की घोषणा की गई

अनुष्का ने अपने बच्चे के नाम का भी खुलासा किया है और नाम 'अकाय' है। अनुष्का ने अपनी पोस्ट में जानबूझकर हिंदी देवनागरी में यह नाम लिखा था। विराट और अनुष्का की एक बेटी भी है जिसका नाम विमिका है। अनुष्का ने यह भी कहा कि विमिका के छोटे भाई अकाया के आने से हमारा परिवार बहुत खुश है।

पहले वामिका के पेरेंट्स बने थे विराट-अनुष्का

बता दें कि अकाय से पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बेटी वामिका के पेरेंट्स बने थे। अनुष्का ने बेटी को 11 जनवरी, 2021 को जन्म दिया था। जो अब चार साल की हो चुकी है। यद्यपि कपल ने अभी तक अपनी बेटी का फेस रिवील नहीं किया है। लेकिन एक बार वामिका अपनी मां संग स्टेडियम में नजर आई थी। उनकी ये तस्वीरें काफी वायरल भी हुई थी। 

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने बेटे अकाय को 15 फरवरी को ही जन्म दे दिया था। विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से ब्रेक लिया था। विराट कोहली ने इससे पहले टेस्ट सीरीज से उसी वक्त ब्रेक लिया था जब विराट कोहली पहली बार पिता बनने वाले थे। वामिका के जन्म के समय भी विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट से ब्रेक लिया था।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments