आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
नींद में विक्की की बकबक और जब भाई गटर में .. कौशल भाई-बहनों ने मजेदार यादें साझा कीं

मनोरंजन जगत

नींद में विक्की की बकबक और जब भाई गटर में .. कौशल भाई-बहनों ने मजेदार यादें साझा कीं

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

कपिल शर्मा शो में कपिल ने दोनों से पूछा; "एक दूसरे को एक कहानी बताएं जो आपके भाई की शर्मनाक याद है, लेकिन वह स्मृति आपको बहुत हंसाती है। बॉलीवुड के फिल्मी भाई-बहन विक्की और उनके भाई सनी अपनी एक्टिंग और अपने बीच की बॉन्डिंग को लेकर हमेशा चर्चा में रहे हैं। दोनों हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आए थे। इस बार दोनों ने एक-दूसरे के मजेदार किस्से शेयर किए। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

कपिल ने उन दोनों से पूछा, विक्की ने जवाब दिया, "एक-दूसरे को एक ऐसी कहानी सुनाएं जो आपके भाई (विक्की कौशल भाई) की शर्मनाक याद हो, लेकिन यह याद आपको बहुत हंसाती है," विक्की ने जवाब दिया, "जब हम बच्चे थे, हम चॉल में रहते थे और मुझे याद है कि मेरे पिता हर सुबह रोटी लेने के लिए बाहर जाते थे। सनी हमेशा उनके साथ रोटी लेने के लिए दुकान पर जाना पसंद करती थीं। तब वह बहुत छोटे थे। अक्सर ऐसा होता है कि डैड आगे चल पड़े हों और उन्होंने पीछे मुड़कर देखा हो और सनी गायब हों। फिर उन्होंने उसे गटर में पाया, और कोई नहीं जानता कि वह वहां कैसे पहुंचा। उसके बारे में मेरी याददाश्त अभी भी ताजा है और उसे घर लाए जाने के बाद, उस पर हमेशा पानी डाला जाता था क्योंकि वह हमेशा गटर में गिर जाता था और पूरे गटर की गंदगी से काला हो जाता था।

सनी कौशल ने कहा, 'विक्की बचपन में नींद में बात करने के आदी थे। आमतौर पर लोग सो जाते हैं। वह अच्छा बोलता था। पूर्ण प्रदर्शन देने के लिए। ज्यादातर समय, हम नहीं जानते कि वह सो रहा है या जाग रहा है। एक बार ऐसा ही हुआ था। मैं सोने वाला था और वह आधा घंटा पहले से ही सो रहा था और वह गहरी नींद में था। अचानक वह अपनी नींद से जाग गया, अपने शरीर से चादर हटा दी और मुझसे कहा, "चेक" और मैंने पूछा, "क्या?" और उसने कहा, "मैंने पेपर को पूरी तरह से हल कर लिया है। आप चेक करें।

तब मुझे एहसास हुआ कि वह सो रहा था और वह यह सब अपनी आँखों से कहेगा। अगर मैंने उसे हिलाया होता, तो वह जाग जाता, इसलिए मैंने उसके साथ चैट करते रहने का फैसला किया। तो मैंने जवाब दिया, "मैंने पेपर चेक किया। आपको 100 में से 100 अंक मिले हैं। अब सो जाओ," सनी ने याद किया, जिससे सभी को हंसी आई।

विक्की ने एक और याद भी साझा की। उन्होंने कहा, "ऐसा मेरी मां के साथ एक बार हुआ था। मैं सो रहा था और अचानक मैं अपनी माँ पर चिल्लाया, "उसने तुम्हारा पर्स चुरा लिया" माँ को नहीं पता था कि मैं सो रहा था और उसने तुरंत कहा, "कौन?"।

उनका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नेटफ्लिक्स पर आने वाले कपिल के इस शो को दर्शकों का खूब रिस्पॉन्स मिल रहा है। विक्की जल्द ही लक्ष्मण उतेकर की फिल्म 'छावा' में नजर आएंगे।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments