आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
बच्चों की नज़र लग सकती है उर्फी जावेद की ड्रेस को ! यलो मिनी ड्रेस पर पहना छोटे-छोटे टेडी बियर से बना कोट

टेडी बियर से बना उर्फी का कोट

मनोरंजन जगत

बच्चों की नज़र लग सकती है उर्फी जावेद की ड्रेस को ! यलो मिनी ड्रेस पर पहना छोटे-छोटे टेडी बियर से बना कोट

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

'उर्फी अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल की वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उर्फी जावेद को एक बार फिर से एक अतरंगी ड्रेस में स्पॉट किया गया। हालांकि उनके लेटेस्ट लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे है। खासकर के बच्चे। अक्सर देखा जाता है कि उर्फी किसी भी चीज से ड्रेस बनाकर पहन लेती हैं। कई लोग उनकी क्रिएटिविटी के दीवाने हो जाते हैं। जबकि कुछ उन्हें ट्रोल करने लग जाते है। इस बार उर्फी ने टेडी बियर से बनी ड्रेस पहनी है।'

उर्फी जावेद येलो कलर की मिनी ड्रेस के ऊपर छोटे-छोटे टडी बियर से बना कोट पहने नजर आ रहीं हैं। उनके कोट में लगे टेडी फनी और क्यूट लग रहे है। उर्फी का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वह उनकी खूब तारीफ भी कर रहे है।

उर्फी जावेद ने इयररिंग्स और हाई-हिल्स के साथ अपने इस लुक को एक्सेसराइज किया है।स्मोकी-ग्लॉसी मेकअप और लुक के साथ मैच करते हुए उर्फी जावेद ने अपने बालों को बन में बांधा।

उर्फी का ये लुक देख यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। साथ ही ये भी कह रहे हैं कि उर्फी की ये ड्रेस बच्चों को काफी खुश करेगी।
दरअसल उर्फी ने छोटे-छोटे क्यूट टेडी बियर से अपने लिए जैकेट तैयार की है, जो वाकई में काफी अलग लुक दे रहा है। इस जैकेट के साथ उर्फी ने अंदर एक येलो कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments