आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
विराट-गंभीर झगडे का क्रिएटिव मीम बनाया UP पुलिस ने , लोगो ने लिए मज़े

विराट-गंभीर झगडे का क्रिएटिव मीम बनाया UP पुलिस ने ,

पुलिस प्रशासन

विराट-गंभीर झगडे का क्रिएटिव मीम बनाया UP पुलिस ने , लोगो ने लिए मज़े

पुलिस प्रशासन//Uttar Pradesh / :

भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले गए मैच के दौरान फिर एक बार आपस में उलझ पड़े, जिससे इन दोनों के मतभेद खुलकर सामने आ गए थे।इसके बाद इन दोनों पर आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.21 का उल्लंघन करने के लिए मैच फीस का शत प्रतिशत जुर्माना लगाया गया था। वहीं, विराट और गंभीर के बीच हुई बहस पर अब यूपी पुलिस ने मीम बनाकर चुटकी ली है।<

बहस से परहेज़ करें, हमें कॉल करने में नहीं।
किसी भी आपात स्थिति में 112 डायल करें। #DialUP112 pic.twitter.com/5R8Zuqdlt6

— UP POLICE (@Uppolice) May 2, 2023

/p>

इस पूरे झगड़े की शुरुआत लखनऊ के बॉलर नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच हुई बहस से हुई।दरअसल, मैदान पर नवीन और कोहली के बीच कोई बात हुई। इसके बाद बाकी खिलाड़ियों ने बीच-बीच बचाव करते हुए दोनों को अलग कर दिया। अंपायर बीच में आए तो विराट उनसे शिकायत करते दिखे। इसके बाद विराट जूते से घास निकालकर नवीन की तरफ इशारा करते हुए भी देखे गए।जब मैच खत्म हुआ तब गंभीर और कोहली ने एक दूसरे से हाथ मिलाए और आगे बढ़ गए।

हुआ क्या था कोहली और गंभीर के बीच 
मैच समाप्त होने के बाद जब दोनों टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिला रहे थे तब लखनऊ के गेंदबाज नवीन उल हक और कोहली को आपस में बहस करते हुए देखा गया तथा आरसीबी के ग्लेन मैक्सवेल ने उन दोनों को एक दूसरे से अलग किया। इसके बाद कोहली और गंभीर में तीखी बहस हुई जबकि वे दोनों टीमों के खिलाड़ियों से घिरे हुए थे। 

मैदान पर किस बात को लेकर उलझे थे दोनों खिलाडी ? पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें 

Virat Kohli vs Gautam Gambhir : सामने आया झगड़ा ,आखिर  किस बात पर भिड़े थे विराट कोहली और गंभीर जानिए दोनों बातचीत (newsthikana.com)

सोशल मीडिया पर मिल रही मज़ेदार प्रतिक्रिया 
उप पुलिस का ट्रेंडिंग टॉपिक को लेकर किया गया मज़ेदार ट्वीट लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ ह।  लोग इसपर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  एक यूज़र ने पूछा है कि महोदय क्या मुफ्त मेडिकल जांच की भी व्यवस्था है? दूसरे ने यूपी पुलिस की लेखन शैली की तारीफ की ,कहा "जिस किसी स्टाफ़ ने यह ट्वीट निर्मित किया।उन्हें इक्कीस नहीं एक हज़ार एक तोपों की सलामी। शानदार प्रयोग शब्दों का !"
वहीँ एक अन्य यूज़र ने कहा की अब कुमार विश्वास जी क्या करेंगे। लोग पुलिस को तरह तरह के रोचक जवाब दे रहे हैं।

गौरतलब है कि कोहली और गंभीर ने आईपीएल आचार संहिता के उल्लंघन का अपराध स्वीकार कर लिया है और उन पर मैच फीस का 100 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। लखनऊ के गेंदबाज नवीन उल हक पर भी उनकी मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments