आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
पेशाब कांड के आरोपी प्रवेश शुक्ला पर चलेगा मामा शिवराज का बुलडोजर

आरोपी पर एनएसए समेत लगी धारा 294, 506, एसटी/एसटी औरएक्ट रासुका

क्राइम

पेशाब कांड के आरोपी प्रवेश शुक्ला पर चलेगा मामा शिवराज का बुलडोजर

क्राइम //Madhya Pradesh/Bhopal :

मध्य प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ता प्रवेश शुक्ला को कल यानी मंगलवार देर रात को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी से जुड़े होने की जानकारी सामने आने के बाद से शिवराज सरकार बैकफुट पर है। विपक्ष और आम लोगों की कड़ी आलोचनाओं के बीच राज्य सरकार ने आरोपी प्रवेश शुक्ला के खिलाफ सख्त एक्शन लेने के आदेश दिए हैं। कल ही उसका शर्मानक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें वह एक मानसिक रूप से विक्षिप्त आदिवासी शख्स के ऊपर नशे में पेशाब कर रहा था। सीधी जिले में हुई  इस इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना को लेकर लोगों में व्यापक आक्रोश देखा जा रहा है।

आरोपी भाजपा कार्यकर्ता प्रवेश शुक्ला को कल यानी मंगलवार देर रात को गिरफ्तार कर लिया गया। कल ही उसका शर्मानक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें वह एक मानसिक रूप से विक्षिप्त आदिवासी शख्स के ऊपर नशे में पेशाब कर रहा था। घटना 6 दिन पहले का बताया जा रहा है, जिसका वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ था। आरोपी बीजेपी कार्यकर्ता प्रवेश शुक्ला सीधी जिले से 20 किमी दूर कुबरी गांव का रहने वाला है। पीड़ित आदिवासी शख्स भी इसी गांव का रहने वाला है।

पेशाब कांड के आरोपी पर चलेगा मामा का बुलडोजर

पेशाब कांड के आरोपी बीजेपी कार्यकर्ता पर कड़ी कार्रवाई को लेकर मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार पर भारी दबाव है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय जैसे नेता घटन की कड़ी आलोचना कर चुके हैं। आरोपी के बीजेपी से जुड़े होने के सवाल पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि किसी भी पार्टी का कार्यकर्ता हो, अगर गलत किया है तो कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ बुलडोजर एक्शन होगा। 

आरोपी पर एनएसए समेत लगी ये धाराएं 

रीवा रेंज के डीआईजी मिथिलेश शुक्ला ने बताया कि वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस ने बहरी थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी के खिलाफ धारा 294, 506, एसटी/एसटी एक्ट के साथ-साथ रासुका की कार्रवाई की जा रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को ही इस घटना पर संज्ञान लेते हुए प्रशासन को आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनएसए लगाने का निर्देश दिया था। 

शर्मनाक...! आदिवासी के मुंह पर पेशाब करता नजर आया युवक, कांग्रेस का आरोप- बीजेपी का है आदिवासी विरोधी

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments