आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
जयपुर में बच्चा चोरी: कंस्ट्रक्शन साइट से 9 महीने के अलकेश को उठाया

क्राइम

जयपुर में बच्चा चोरी: कंस्ट्रक्शन साइट से 9 महीने के अलकेश को उठाया

क्राइम //Rajasthan/Jaipur :

राजस्थान के जयपुर में एक कंस्ट्रक्शन साइट से 9 महीने का बच्चा अलकेश रहस्यमयी तरीके से गायब हो गया। माता-पिता को बाइक सवार एक महिला और एक आदमी पर शक है। बच्चे की तलाश के लिए जयपुर पुलिस ने 8 टीमें बनाई हैं। कुछ दिन पहले ही जयपुर पुलिस ने ऐसी एक बच्चा चोर गैंग का पर्दाफाश किया था।

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक बार फिर बच्चा चोर गैंग एक्टिव हो गई है। सोमवार दोपहर बी-2 बाईपास पुलिया निर्माण स्थल से 9 महीने का बच्चा अलकेश रहस्यमय तरीके से गायब हो गया। बच्चे के माता-पिता ने पुलिस को बताया कि वे पुल निर्माण में मजदूरी कर रहे थे और उन्होंने अपने बेटे को पास में ही बैठा रखा था। जब वे कुछ देर बाद वापस लौटे तो उनका बेटा गायब था।
बाइक वाली महिला पर शक
मां नानकी ने पुलिस को बताया कि उन्हें एक बाइक सवार महिला और युवक पर शक है, जो घटनास्थल के आसपास चक्कर लगा रहे थे। उन्होंने बताया कि महिला ने उनके बेटे को गोद में लिया और बातें करने लगी। थोड़ी देर बाद महिला और युवक वहां से चले गए और उनका बेटा भी गायब हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के इलाकों में नाकाबंदी करवाई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले, लेकिन बच्चे का कोई सुराग नहीं मिल सका।
पुलिस की आमजन से अपील, 8 टीमें भी सर्च में लगाई
पुलिस ने बच्चे की तलाश के लिए 8 टीमें गठित की हैं। एसीपी मालवीय नगर आदित्य पूनिया ने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं से जांच कर रही है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि यदि उन्हें बच्चे के बारे में कोई जानकारी मिले तो वे पुलिस को सूचित करें। उधर, यह घटना शहर में फिर से बच्चा चोर गिरोह के सक्रिय होने की आशंका पैदा कर रही है। लोगों में खौफ का माहौल है और माता-पिता अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments