आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
इस वेब सीरीज ने मिर्जापुर और पंचायत को दी धोबी पछाड़, हासिल की गजब की रेटिंग

मनोरंजन जगत

इस वेब सीरीज ने मिर्जापुर और पंचायत को दी धोबी पछाड़, हासिल की गजब की रेटिंग

मनोरंजन जगत//Maharashtra/Mumbai :

आईएमडीबी पर मिर्जापुर की रेटिंग 8.5 है। जबकि पंचायत की रेटिंग 8.9 है। लेकिन 10 दिन पहले रिलीज हुई एक वेब सीरीज ने रेटिंग के मामले मिर्जापुर और पंचायत को पीछे छोड़ दिया है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई ऐसी हिंदी वेब सीरीज हैं, जिन्होंने अपनी कहानी या फिर कलाकारों से काफी सुर्खियां बटोरी हैं। लेकिन जब भी टॉप हिंदी वेब सीरीज की बात होती है तो मिर्जापुर और पंचायत का नाम सबसे पहले जहन में आता है। हालांकि इसमें कोई शक नहीं है कि यह काफी शानदार फिल्में हैं। आईएमडीबी पर मिर्जापुर की रेटिंग 8.5 है। जबकि पंचायत की रेटिंग 8.9 है। लेकिन 10 दिन पहले रिलीज हुई एक वेब सीरीज ने रेटिंग के मामले मिर्जापुर और पंचायत को पीछे छोड़ दिया है।

हाल ही में प्राइम वीडियो की बहुप्रतीक्षित सीरीज ‘एस्पिरेंट्स सीजन-2’ का लॉन्च हुआ था और जो दुनिया भर में लोगों का दिल जीत रही है। इसने अपनी रिलीज के साथ ही दर्शकों और क्रिटिक्स के दिलों में अपनी जगह पक्की कर ली, जो सीरीज को इसके गहन किरदारों, रिलेटेबल कहानी और अभिनेताओं के शानदार प्रदर्शन के लिए पसंद कर रहें है। पांच-एपिसोड की ये सीरीज हर तरह के लोगों को  एंटरटेन कर रही है। मानो जैसे सीरीज का दर्शकों के साथ एक रिश्ता बन गया हो।

ये फैंस की पसंदीदा सीरीज बनती जा रही है। ऑडियंस इसके कंटेंट की खूब सराहना कर रहे हैं और जिसके चलते ये टॉप रेटेड शोज की लिस्ट में टॉप पर पहुंच गया है। जी हां, सीरीज 9.2/10 की रेटिंग के साथ फिलहाल हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है। दर्शकों ने भी अपने अपने सोशल मीडिया पर इस सीरीज पर खूब प्यार बरसाया है।

द वायरल फीवर (टीवीएफ) द्वारा निर्मित ये सीरीज अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित है। पिछले सीजन की सफलता को देखते हुए सीरीज नवीन कस्तूरिया, शिवंकित सिंह परिहार, अभिलाष थपलियाल, सनी हिंदुजा और नमिता दुबे सहित बहुचर्चित कलाकारों को वापस लाती है। यह सीजन अपने किरदारों - अभिलाष, गुरी और संदीप की यात्रा को फॉलो करती है क्योंकि वे प्यार, करियर, महत्वाकांक्षा और सपनों के माध्यम से जीवन को ऊंचे दांव के साथ आगे बढ़ाते हैं और जिससे मजा दोगुना हो जाता हैं।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments