आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
मिस्ट्री और कॉमेडी का साॅलिड काॅम्बो है यह टाॅप रेटेड वेब सीरीज 

मनोरंजन जगत

मिस्ट्री और कॉमेडी का साॅलिड काॅम्बो है यह टाॅप रेटेड वेब सीरीज 

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

सस्पेंस-थ्रिलर और मिस्ट्री कंटेंट आज की तारीख में सबसे ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं। ऐसी ही एक सीरीज के बारें में आज आपको बताने जा रहे हैं, जिसके पहले ही सीजन में एक साथ 20 एपिसोड्स 2021 में आए।

ओटीटी पर इस सीरीज के पहले ही सीजन में एक साथ 20 एपिसोड्स 2021 में आए। जासूसी बेस्ड इस सीरीज को ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। इसकी रेटिंग 7 है। सीरीज की पूरी कहानी एक जासूस और उसके असिस्टेंट की है। 
गजब की एक्टिंग, कहानी दिलचस्प
हम जिस सीरीज की बात कर रहे हैं, उसका नाम ‘मुकेश जासूस’ है, जिसमें राहुल बग्गा और परितोष त्रिपाठी की एक्टिंग देखने लायक है। राहुल ने इसमें मुकेश झा नाम के जासूस का किरदार निभाया है, जो वकालत करता है, लेकिन पढ़ाई पूरी नहीं कर पाता है। जिसकी वजह से परिवार और और सोसाइटी में उसका खूब मजाक उड़ाया जाता है।
लाश दफनाने से कहानी की शुरुआत
इस सीरीज की कहानी की शुरुआत एक लाश को दफनाने से होती है। 5 साल में वकालत पूरी न कर पाने वाले मुकेश इसकी गुत्थी सुलझाने में जुट जाते हैं। वह बेहद डरपोक जासूस हैं, पुलिस से भी उन्हें काफी डर लगता है और गुंडों का नाम सुनते ही हालत खराब हो जाती है लेकिन मुकेश के मन में कुछ करने का जज्बा है, जिससे वह जासूसी के पेशे में आ जाता है। 
परितोष त्रिपाठी करते हैं मदद
मुकेश जासूस की फैमिली में वाइफ और मां हैं। उसकी पत्नी का उसी के सामने अफेयर चलता रहता है लेकिन मुकेश कुछ कर नहीं पाता है। जासूसी में उसे सबसे ज्यादा मदद परितोष त्रिपाठी से मिलती है। मुकेश मां और बीवी से कुछ भी नहीं बताता और बाहर डर-डरकर गुत्थी सुलझाने का काम करता है। उसे कई चुनौतियां भी मिलती हैं, जिसे देखने काफी दिलचस्प है।
‘मुकेश जासूस’ कहां देख सकते हैं
सीरीज ‘मुकेश जासूस’ के कुल 20 एपिसोड हैं लेकिन हर एपिसोड सिर्फ 10 मिनट का ही है। आप आराम से इस सीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं। इस सीरीज में मिस्ट्री तो है कि कॉमेडी का तड़का भी है, जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा। इस वेब सीरीज को आप डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर मुफ्त में देख सकते हैं। इसके लिए सब्क्रिप्शन की जरूरत भी नहीं पड़ेगी।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments