आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
22 साल में पहली बार सलमान खान के साथ काम करेगा ये सुपरस्टार

मनोरंजन जगत

22 साल में पहली बार सलमान खान के साथ काम करेगा ये सुपरस्टार

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

शाहरुख खान की ‘पठान’ वाईआरएफ के यूनिवर्स की पहली फिल्म थी, जिसमें एक-दूसरे से जुड़ा यूनिवर्स था क्योंकि सलमान और शाहरुख स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आए थे।

सलमान खान की ‘टाइगर 3’ शाहरुख खान के एक खास कैमियो की वजह से फैन्स के बीच पहले ही काफी एक्साइटमेंट पैदा कर चुकी है। अब एक और नाम सामने आया है जिसने इस फिल्म को लेकर उम्मीदें और बढ़ा दी हैं। टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स का एक हिस्सा है। 
पिंकविला के मुताबिक टाइगर 3 में ऋतिक रोशन भी होंगे जो कबीर का अपना पॉपुलर कैरेक्टर निभाते दिखाई देंगे। वॉर फ्रैंचाइजी के कबीर यानी ऋतिक अब टाइगर 3 में सलमान के साथ नजर आएंगे। रिपोर्ट में एक सोर्स के हवाले से कहा गया है, “आदित्य चोपड़ा ने वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में सुपर जासूसों का एक सर्कल तैयार किया है। कोई नहीं जानता लेकिन पठान के साथ, कबीर भी टाइगर 3 में भी दिखाई देंगे। मुट्ठी भर लोग जानते हैं कि आदित्य चोपड़ा ‘टाइगर 3’ में कबीर को कैसे इस्तेमाल किया जाएगा ये तो फिल्म के साथ ही पता चलेगा।’
कैसे दिखेंगे यह कोई नहीं जानता
सूत्र ने कहा, ‘भारत के तीन सबसे बड़े सुपरस्टार - सलमान, शाहरुख और ऋतिक - एक ही यूनिवर्स में हैं और अब एक ही फिल्म में भी। यह खास तौर से सभी सिनेप्रेमियों के लिए सेलिब्रेशन का मौका है। टाइगर 3 में कबीर मौजूदगी इस स्पाई यूनिवर्स के फ्यूचर की शुरुआत है। इस समय कोई भी नहीं जानता कि तीन सुपर जासूसों को कैसे पेश किया जाएगा और क्या वे एक ही फ्रेम में होंगे या नहीं।”

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments