आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित होने के आधे घंटे बाद जीवित हुए भाजपा के ये पूर्व जिलाध्यक्ष, मातम बदला ख़ुशी में

मृत घोषित होने के आधे घंटे बाद जीवित हुए भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष महेश बघेल

अजब-गजब

डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित होने के आधे घंटे बाद जीवित हुए भाजपा के ये पूर्व जिलाध्यक्ष, मातम बदला ख़ुशी में

अजब-गजब//Uttar Pradesh /Agra :

उत्तर प्रदेश के आगरा में आश्चर्यचकित करने वाला मामला सामने आया है,जब  भाजपा के नेता व पूर्व जिलाध्यक्ष  महेश बघेल की तबीयत खराब होने के बाद एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजन उनकी कथित ' बॉडी ' को लेकर घर आ गए , लेकिन आधे घंटे बाद शरीर में हरकत होने पर उन्हें दोबारा अस्पताल लेकर दौड़े।ज़िंदा हुए महेश बघेल फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। डॉक्टर उनकी देखभाल कर रहे हैं। उनकी हालत में अब सुधार बताया जा रहा है।

इस मामले ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है। यहां चिकित्सकों ने भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष महेश बघेल को मृत घोषित कर दिया। रिश्तेदार अपनी संवेदना व्यक्त करने के लिए उन्हें घर ले गए और उनके अंतिम संस्कार की तैयारी भी की, लेकिन कुछ देर बाद महेश बघेल जिंदा थे। 

हुआ क्या था 
दरअसल भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष महेश बघेल की हालत बिगड़ गई थी। उन्हें इलाज के लिए न्यू आगरा के  पुष्पांजलि अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने महेश बघेल को मृत घोषित कर दिया। बाद में महेश बघेल के साथ परिजन सराय ख्वाजा के घर पहुंचे। परिवार में गम था, जिसके बाद अचानक महेश बघेल ने अपनी आंखें खोलीं और अपने शरीर को हिलाना शुरू कर दिया। रोने से परिवार भी तबाह हो गया था लेकिन अब जब वह जिंदा है तो सभी खुश हैं। महेश बघेल को सीने में संक्रमण है और उनका टेस्ट किया जा रहा है।

जीवित होने से मातम ख़ुशी में बदला 
उनके जीवित होने की सूचना के बाद लोगों में खुशी की लहर भी है और सभी लोग ऊपर वाले से उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना कर रहे हैं। वहीं इसे लोग भगवान का चमत्कार ही मान रहे हैं। फिलहाल जिस अस्पताल ने उन्हें मृत घोषित किया था उनकी तरफ से कोई बयान नहीं आया है। बघेल के छोटे भाई लाखन सिंह बघेल ने बताया कि इस समय उनके बड़े भाई का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। और वह अब ठीक हैं।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments