आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
रूह कपा देंगी ये 5 हॉरर वेब सीरीज, भूलकर भी अकेले देखने की ना करें गलती

मनोरंजन जगत

रूह कपा देंगी ये 5 हॉरर वेब सीरीज, भूलकर भी अकेले देखने की ना करें गलती

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

ये हॉरर जॉनर की एक बेहतरीन वेब सीरीज है। ‘टाइपराइटर’ को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। 

दुनियाभर में सबसे ज्यादा हॉरर जॉनर देखा जाता है। अब आप हॉरर सिनेमा पसंद करते हैं, तो हम आपको पांच दमदार वेब सीरीज के नाम बताने जा रहे हैं, जिन्हें देखकर लोगों की रूह कांप गई थी। इस लिस्ट में घुल, परछाई, गहराइयां, भ्रम और टाइराइट जैसी सीरीज शामिल हैं।
टाइपराइटर
सुजॉय घोष पर्दे पर थ्रिलर कहानियां दिखाने के लिए मशहूर हैं। साल 2019 में स्ट्रीम हुई उनकी सीरीज ‘टाइपराइटर’ काफी चर्चा में रही। इसकी कहानी एक हॉन्टेड विला के ईर्द गिर्द घूमती है। धीरे-धीरे सीरीज की स्टोरी एक टाइपराइटर से जुड़ती है। ये हॉरर जॉनर की एक बेहतरीन वेब सीरीज है। ‘टाइपराइटर’ को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। 
घुल 
राधिका आप्टे की ये वेब सीरीज काफी चर्चा में रही। इसे देखकर आपको यकीनन हॉलीवुड की डरावनी फिल्मों की याद आ जाएगी। सीरीज में दिखाया गया है कि एक राष्ट्रवादी बेटी अपने देशद्रोही पिता को गिरफ्तार करवा देती है। इसके बाद पिता एक जिन्न की मदद लेता है और फिर कत्लेआम मचा देता है। ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर अवेलेबल है। 
भ्रम 
कल्कि केक्लां की ‘भ्रम’ एक साइकोलॉजिकल-थ्रिलर वेब सीरीज है, जो साल 2019 को आई थी। इसमें एक लड़की की कहानी दिखाई गई है, जो एक हादसे के बाद अपना मानसिक संतुलन खो देती है। इसके बाद कहानी आगे बढ़ती है। इसमें कई तरह के ट्विस्ट आते हैं, जो होश उड़ा देते हैं। भूमिका चावला भी इस सीरीज का हिस्सा हैं। ये सीरीज जी5 पर उपलब्ध है। 
गहराइयां 
साल 2017 में रिलीज हुई ‘गहराइयां’ में संजीदा शेख ने मुख्य भूमिका निभाई थीं। ये एक रोमांटिक हॉरर ड्रामा सीरीज है। इसकी कहानी एक सर्जन और रिसर्चर के इर्द-गिर्द पूरी कहानी घूमती है, जिसे लगता है कि कोई उसका पीछा कर रहा है। इस वेब सीरीज को आप टपन और यूट्यूब पर देख सकते हैं। 
परछाई
घोस्ट स्टोरीज बाय रस्किन बॉन्ड: इस सीरीज में अलग-अलग 12 भूतिया कहानियों को शामिल किया गया है। इस सीरीज का आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर लुत्फ उठा सकते हैं। 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments