आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
विमान में बम की खबर... पंखों पर से कूदे यात्री

क्राइम

विमान में बम की खबर... पंखों पर से कूदे यात्री

क्राइम //Delhi/New Delhi :

दिल्ली से बनारस जा रही इंडिगो फ्लाइट में बम की सूचना से हड़कंप मच गया। फ्लाइट में बम होने की खबर मिलते ही सुरक्षाकर्मियों की टीम मौके पर पहुंची और जांच के बाद पता चला कि यह कोरी अफवाह थी।  

दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की एक फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली। विमान को जांच के लिए एक आइसोलेशन बे में ले जाया गया। जांच के बाद पता चला कि बम की खबर अफवाह थी। लेकिन बम की सूचना के बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया। दिल्ली अग्निशमन सेवा के अनुसार, आज सुबह पांच बजकर 35 बजे दिल्ली से वाराणसी जा रही फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली थी। क्यूआरटी मौके पर पहुंची है। सभी यात्रियों को आपातकालीन द्वार से बाहर निकाला गया। सभी यात्री सुरक्षित हैं। फ्लाइट का निरीक्षण किया गया।
बम की खबर निकली अफवाह
सीआईएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट 6ई2211 के शौचालय में एक टिशू पेपर मिला, जिस पर बम लिखा हुआ था, जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने जांच की, लेकिन यह अफवाह निकली। बम की सूचना मिलते ही इमरजेंसी गेट से सभी को फ्लाइट से बाहर निकाला गया। अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और जांच की।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments