आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
वीकेंड होगा झक्कास...!!! थिएटर और ओटीटी आई नई फिल्में और वेबसीरीज

मनोरंजन जगत

वीकेंड होगा झक्कास...!!! थिएटर और ओटीटी आई नई फिल्में और वेबसीरीज

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से लेकर ‘वन फ्राइडे नाइट’ तक 28 जुलाई को कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो चुकी हैं। इनमें कुछ सिनेमाघरों में तो कुछ ओटीटी पर आ रही हैं।

एक बार फिर शुक्रवार के साथ वीकेंड दस्तक दे चुका है। यह दिन सिनेमा लवर्स के लिए काफी खास है। क्योंकि सिनेमाघरों में और ओटीटी दोनों जगह मनोरंजन का भरपूर माहौल है। करण जौहर एक बार फिर निर्देशक बनकर वापसी कर चुके हैं तो वहीं दूसरी ओर हॉलीवुड की फैंटेसी और हॉरर कॉमेडी वाली हॉटेड मिशन भी थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। वहीं, ओटीटी पर भी ‘गुड ओमेन्स सीजन 2’, रवीना और मिलिंद सोमन स्टारर ‘वन फ्राइडे नाइट’ स्ट्रीम हो चुकी हैं। तो इनके अलावा भी रिलीज हुई फिल्मों और वेबसीरीज की लंबी लिस्ट है। 
राॅकी और रानी की प्रेम कहानी 
आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर यह फिल्म एक रोमांटिक फैमिली ड्रामा है। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि इससे करण निर्देशक के रूप में वापसी कर रहे हैं। फिल्म में दिग्गज कलाकार जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी हैं। 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

हॉन्टेड मेंशन (फिल्म)
‘हॉन्टेड मेंशन’ एक फैंटेसी से भरपूर हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जो केटी डिपोल्ड की पटकथा से जस्टिन सिमियन द्वारा निर्देशित है। फिल्म में लाकीथ स्टैनफील्ड, टिफनी हैडिश, ओवेन विल्सन, डैनी डेविटो, रोसारियो डॉसन, डैन लेवी, जेमी ली कर्टिस और जेरेड लेटो जैसे कलाकार हैं। वॉल्ट डिज्नी पिक्चर्स और राइडबैक द्वारा निर्मित यह वॉल्ट डिज्नी के थीम पार्क आकर्षण ‘द हॉन्टेड मेंशन’ का दूसरा नाटकीय फिल्म रूपांतरण है। 2003 में इसी नाम की फिल्म आ चुकी है। जिसमें गैबी (डॉसन) और ट्रैविस (चेस डब्ल्यू. डिलन) अपनी हवेली से भूतों को भगाने के लिए एक टीम की मदद लेते हैं। फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। 
वन फ्राईडे नाइट (फिल्म)
रवीना टंडन, मिलिंद सोमन और विधि चितालिया स्टारर ओटीटी रिलीज ‘वन फ्राईडे नाइट’ एक थ्रिलर है जो रोमांस और रहस्य से भरपूर है। यह राम के इर्द-गिर्द केंद्रित है, जो एक अमीर आदमी है और अपने से आधी उम्र की महिला नीरू के साथ चक्कर में फंसता जाता है। एक सीक्रेट मीटिंग में उनकी मुलाकात एक ट्विस्ट लेती है, जब एक दुर्घटना में राम गंभीर रूप से घायल हो जाता है, और उसे चिकित्सा देखभाल की सख्त जरूरत होती है। कोई अन्य पास में नहीं होने के कारण, नीरू को एक फैसला लेने के लिए मजबूर होना पड़ता है - राम की पत्नी, लता तक पहुंचने के लिए। इसके बाद जो होता है, वह पूरी तरह दर्शकों को उलझा देने वाला है। जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ज्योति देशपांडे और मनीष त्रेहन द्वारा निर्मित, यह फिल्म मनीष गुप्ता द्वारा निर्देशित है। 
गुड ओमेन्स सीजन-2 (वेब सीरीज)

‘गुड ओमेन्स’ के सीजन दो में ऐसी कहानियों का पता लगाया गया है जो मूल स्रोत सामग्री से परे जाकर अजीराफले, एक उधम मचाते देवदूत और दुर्लभ पुस्तक विक्रेता और तेजी से जीवित रहने वाले दानव क्रॉली के बीच एक दोस्ती का राज खोलती हैं। शुरुआत से ही पृथ्वी पर रहने के बाद, और सर्वनाश विफल होने के बाद, अजीराफले और क्रॉली लंदन के सोहो में नश्वर लोगों के बीच आसान जीवन जीने के लिए वापस आ रहे हैं, जब एक अप्रत्याशित दूत एक आश्चर्यजनक रहस्य प्रस्तुत करता है। इसमें माइकल शीन और डेविड टेनेंट क्रमशः देवदूत अजीराफले और दानव क्रॉली की भूमिका में हैं। यह अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है।
द टेलर सीजन 2 (वेब सीरीज)
‘द टेलर’ के दूसरे सीजन में, पेयामी को शो में वापसी करते हुए नई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। यह 28 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गया है। दोस्ती, प्यार और ऐसे ही इमोशन में छिपे रिश्तों की कहानी के लिए खुद को तैयार कर लीजिए। 
कैप्टन फॉल (वेब सीरीज)
एक नया कैप्टन मुसीबत में पड़ जाता है। एक इंटरनेशनल कार्टेल उसे जहाज के जरिए तस्करी करने को कहते हैं। कैप्टन के पास कोई चारा नहीं होता। ये एक एनिमेशन सीरीज है। यह सीरीज आज नेटफिलिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments