आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
बसंत पंचमी के बाद खुल रहे हैं इन 3 राशियों के भाग्य, करियर में खूब बढ़ेंगे आगे

ज्योतिषीय लेख

बसंत पंचमी के बाद खुल रहे हैं इन 3 राशियों के भाग्य, करियर में खूब बढ़ेंगे आगे

ज्योतिषीय लेख/// :

बसंत पंचमी उल्लास और उन्नति का पर्व है। इस दिन मां सरस्वती की पूजा की जाती है और उम्मीद की जाती है कि इस दिन से न केवल ऋतु परिवर्तन होगा बल्कि लोगों के दिन भी बदलेंगे। बसंत पंचमी के बाद से कुछ राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू होने वाले हैं। इन लोगों पर मां सरस्वती की कृपा बरसने वाली है।

बसंत पंचमी को ही सृष्टि के रचियता भगवान ब्रह्मा के मुख से ज्ञान और विद्या की देवी मां सरस्वती का प्राकट्य हुआ था इसलिए इस दिन पूरे विधि-विधान से मां सरस्वती की पूजा की जाती रही है। इस दिन के बाद से ही कुछ राशियों की किस्मत चमकने वाली है। इन राशियों पर मां सरस्वती की कृपा बरसेगी।
मेष राशि 
 आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। इन राशि के लोगों के सारे अटके काम पूरे हो जाएंगे। माता सरस्वती की कृपा से आप करियर में खूब तरक्की करेंगे। आपको आकस्मिक धन का भी लाभ हो सकता है। कहीं से अच्छी नौकरी का ऑफर आ सकता है। आपको अच्छी संपत्ति की प्राप्ति होगी। इन राशि के लोगों के आय में भी वृद्धि के योग बनेंगे। 
मिथुन राशि 
मिथुन राशि के जातकों का शुभ समय शुरू होने वाला है। मां सरस्वती की कृपा से आपकी कार्यक्षमता अच्छी होगी जिसका लाभ आपको करियर में मिलेगा। आप अपने कौशल और हुनर से दूसरों को प्रभावित करने में सक्षम होंगे। आपके सुख-सुविधाओं में खूब बढ़ोतरी होगी। आपके नौकरी में प्रमोशन के योग बनेंगे। मिथुन राशि के जो लोग व्यापार में हैं वो खूब लाभ कमाएंगे। आपके अंदर ऊर्जा और आत्मविश्वास बढ़ेगा। आप करियर में खूब आगे बढ़ेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।
कन्या राशि 
माता सरस्वती की कृपा से कन्या राशि वालों को हर क्षेत्र में शुभ फल मिलेंगे। आप पर जीवन के हर क्षेत्र में खूब तरक्की करेंगे। आपको धन कमाने के कई सुनहरे अवसर मिलेंगे। कन्या राशि के लोग करियर और व्यापार में अच्छा लाभ कमाएंगे। इन राशि के लोगों को नौकरी में खूब सफलता मिलेगी। यह समय आपके लिए बहुत अनुकूल रहने वाला है। आप कोई नया काम भी शुरू कर सकते हैं, जिसमें आगे चलकर आप खूब मुनाफा कमाएंगे। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments