आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
आदिपुरुष : पहला शो होगा सुबह 4 बजे और इतने का है सबसे महंगा टिकट

मनोरंजन जगत

आदिपुरुष : पहला शो होगा सुबह 4 बजे और इतने का है सबसे महंगा टिकट

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग से उम्मीद है कि फिल्म हिंदी में 20 से 25 करोड़ रुपये की ओपनिंग लेगी। साउथ में प्रभास का क्रेज रंग ला रहा है। इस बीच निर्माता राज्यों की सरकारों से बात कर रहे हैं ताकि फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाया जा सके।

16 जून को रिलीज के लिए तैयार आदिपुरुष की चर्चाएं तेज हो रही हैं। इसकी एडवांस बुकिंग रविवार को शुरू हुई और इसमें उछाल देखा जा रहा है। जानकार बता रहे हैं कि बुधवार को एडवांस बुकिंग 20 करोड़ रुपये की तरफ बढ़ गई है और यह हिंदी में साउथ की पिछली ब्लॉकबस्टर आरआरआर (नौ करोड़ रुपये) से काफी बेहतर है। फिल्म की काफी ब्लॉक/काॅरपोरेट बुकिंग हुई है। हैदराबाद, कोलकाता, प्रयागराज, वाराणसी, पुणे, औरंगाबाद और चंडीगढ़ जैसे शहरों में अभी से निर्माताओं को हाउसफुल के संकेत मिल रहे हैं। उधर, साउथ में भी फिल्म का क्रेज है और तेलंगाना सरकार ने सुबह 4 बजे आदिपुरुष के विशेष शो की अनुमति दे दी है।
कतार में लोग
तमिलनाडु में सिंगल-स्क्रीन थिएटरों के लिए 16 से 18 जून तक पहले तीन दिन टिकटों की कीमतों में 50 रुपये बढ़ोतरी की इजाजत भी निर्माताओं को मिल गई है। उल्लेखनीय है कि साउथ में टिकटों की दर सस्ती है और निर्माता या थियेटर उन्हें बिना सरकार की इजाजत के तय सीमा से आगे नहीं बढ़ा सकते। आदिपुरुष के निर्माताओं ने सरकार से टिकट दरों में वृद्धि की इजाजत मांगी थी क्योंकि यह भव्य फिल्म 500 करोड़ के बजट में बनी है। इस बीच साउथ में सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों के बाहर प्रभास का क्रेज दिख रहा है और बड़े पोस्टरों के आस-पास जमकर भीड़ नजर आ रही है। लोग कतार में लगकर अभी से टिकट खरीद रहे हैं।
बढ़ गए टिकट रेट
निर्देशक ओम राउत की प्रभास और कृति सैनन स्टारर आदिपुरुष भगवान राम की कथा है। रामायण की इस कहानी के 3डी संस्करण के लिए ज्यादा बुकिंग हो रही है। कई मल्टीप्लेक्सों में टिकटों की दर बढ़ा दी गई है। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि फिल्म का सबसे महंगा टिकट दिल्ली में बेचा जा रहा है। दिल्ली के एंबिएंस मॉल स्थित पीवीआर के डायरेक्टर्स कट फिल्म के 2डी शो के एक टिकट की कीमत बुक माई शो के अनुसार 2,200 रुपये है। वहीं, मुंबई में आदिपुरुष का सबसे महंगा टिकट 1700 रुपये है। वर्ली स्थित आईनॉक्स में यह टिकट बिक रहा है। आदिपुरुष को हिंदी और तेलुगु में बनाया गया है। फिल्म में प्रभास और कृति सैनन के साथ सनी सिंह, देवदत्त नाग और सैफ अली खान अहम भूमिकाओं में हैं।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments