आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
तारक मेहता का उल्टा चश्माः धारावाहिक छोड़ चुकीं रोशन भाभी भिड़े पर भड़कीं..!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्देशक असित मोदी, कलाकार जेनिफर मिस्त्री और मंदार

मनोरंजन जगत

तारक मेहता का उल्टा चश्माः धारावाहिक छोड़ चुकीं रोशन भाभी भिड़े पर भड़कीं..!

मनोरंजन जगत//Maharashtra/Mumbai :

तारक मेहता का उल्टा चश्मा वो टीवी धारावाहिक है जिसे बच्चों से लेकर बड़े-बुजुर्ग तक परिवार में सभी एक साथ देखते हैं और इसका लुत्फ उठाते हैं। एक कॉलोनी में रहने वाले विभिन्न जाति और प्रदेशों के परिवार किस की तरह मिलजुल कर रहते हैं, इस धारावाहिक में मनोरंजक और शिक्षाप्रद तरीके से दिखाया जाता है। लेकिन, अब यह लोकप्रिय शो विवादों के कारण चर्चा में बना हुआ है। पिछले दिनों धारावाहिक में रोशन भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री ने शो के निर्माता असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। लेकिन, अब वे शो में आत्माराम तुकाराम भिड़े नामक किरदार निभाने वाले को-स्टार मंदार चंदावरकर पर भड़क गई हैं।

जेनिफर ने अब मंदार को असित मोदी का सपोर्ट करने के लिए नाराजगी जाहिर की है। जेनिफर ने कहा कि मंदार वहीं कहेंगे जो असित मोदी उन्हें बोलने को कहेगा। हालांकि जेनिफर ने कहा कि शो के कई सहयोगी कलाकारों ने उन्हें असित मोदी पर किसी तरह की कोई वैधानिक कार्रवाई करने से मना किया क्योंकि उनकी वजह से कई लोगों का पेट चलता है। हालांकि जेनिफर का कहना है कि उनके साथ गलत हुआ है और किसी भी कीमत पर असित को नहीं छोडेंगी।
सभी जानते हैं कि मंदार आसित के साथ क्यों है- जेनिफर
जेनिफर मिस्त्री ने मंदार को लेकर कहा है, ‘वो भी एक मर्द ही है, वो क्या ही करेगा। जो असित मोदी कहेगा वो वही करेगा। कल एक को-स्टार ने मुझे फोन किया और लगभग 45 मिनट तक उसे (मंदार) गालियां दी। वो कह रहा था कि मंदार कैसे पलट गया। मैंने उससे कहा कि मुझे परवाह नहीं है। उसे जो करना है, करने दो। सभी जानते हैं कि वो असित के साथ क्यों है।’
उल्लेखनीय है कि जेनिफर की लिखित शिकायत पर अब मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि इस केस में FIR दर्ज किया जाना बाकी है। पुलिस का कहना है कि वो जल्द ही इस मामले से जुड़े सभी लोगों का स्टेटमेंट रिकॉर्ड करेगी। जेनिफर ने अपनी शिकायत में असित के अलावा शो के कुछ अन्य क्रू मेंबर्स पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।
जेनिफर मिस्त्री ने असित पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वे कई सालों से उनके साथ बुरा बर्ताव करते आए हैं। उन्होंने बताया कि यह सिलसिला साल 2019 से चल रहा है। उन्होंने बताया कि सभी लोग शूटिंग के लिए सिंगापुर गए थे। उस वक्त असित बार-बार मेरे साथ बदतमीजी कर रहे थे। वो मुझे बार-बार कॉल कर अपने कमरे में बुलाते थे, जब मैं मना करती थीं तो कहते थे कि मजाक कर रहे हैं, लेकिन वो ऐसा लगातार कर रहे थे।
जेनिफर ने बताया कि सालों से उनके साथ सेट पर बुरा बर्ताव किया जा रहा है। असित उन्हें बार-बार कमरे में बुलाते थे और आपत्तिजनक मैसेज भी भेजते थे। असित की हरकतों से परेशान होकर जेनिफर ने शो छोड़ दिया है और प्रोड्यूसर को लीगल नोटिस भेजा है। जेनिफर शो में रोशन सिंह सोढ़ी की पत्नी रोशन भाभी का किरदार निभा रही थीं।
उधर इस सारे मामले पर असित का कहना है, “सेट पर जेनिफर के पास बेसिक अनुशासन की कमी थी और वह अपने काम पर ध्यान नहीं दे रही थी। हमें अक्सर उनके बिहेवियर के बारे में प्रोडक्शन हेड से शिकायत करनी पड़ती थी। अपने आखिरी दिन वह पूरी यूनिट के सामने गाली-गलौज कर रही थी और अपना शूट खत्म किए बिना ही सेट से चली गई।
जानकारी के अनुसार शो की डायरेक्शन टीम के सदस्यों का भी कहना है, वो (जेनिफर) आए दिन पूरी टीम के साथ शो में बुरा बर्ताव करती थीं। शूटिंग से बाहर निकलते समय, उन्होंने लोगों की परवाह न करते हुए अपनी कार को बहुत तेजी में बाहर निकाला। उन्होंने सेट को भी नुकसान पहुंचाया। इसी अनुशासनहीनता की वजह से उन्हें शो से बाहर किया गया और उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म करना पड़ा। इस घटना के दौरान असित जी यूएस में थे। वह अब बेबुनियाद आरोप लगाकर हमें और शो को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं।

SHARE0

You can share this post!

author

News Thikana

By News Thikhana

News Thikana is the best Hindi News Channel of India. It covers National & International news related to politics, sports, technology bollywood & entertainment.

Comments

Leave Comments