आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
पहली ही फिल्म में अगस्त्य नंदा के साथ सुहाना खान ने किया लिपलॉक, खुशी कपूर का भी बेबाक अंदाज

मनोरंजन जगत

पहली ही फिल्म में अगस्त्य नंदा के साथ सुहाना खान ने किया लिपलॉक, खुशी कपूर का भी बेबाक अंदाज

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ‘द आर्चीज’ के जरिए फिल्मों में कदम रख चुकी हैं। पहली ही फिल्म में उन्होंने अगस्त्य नंदा के साथ किसिंग सीन भी दिए है।

जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ आज यानि 7 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे चुकी हैं। फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान की भी काफी तारीफ हो रही है। इसी बीच फिल्म से सुहाना के कुछ सीन्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।
सुहाना खान ने किया अगस्त्य नंदा के साथ लिपलॉक
‘द आर्चीज’ से सिर्फ सुहाना खान ही नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन के नाति अगस्त्य नंदा और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने भी एक्टिंग में डेब्यू किया है। फिल्म में तीनों का ही बेबाक अंदाज देखने को मिला है। जिसे दर्शक भी खासा पसंद कर रहे हैं। वहीं पहली ही फिल्म में शाहरुख खान की लाडली सुहाना अगस्त्य नंदा के साथ लिपलॉक करती हुई दिखाई दी। फिल्म में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।
खुशी कपूर ने भी फिल्म में दिए किसिंग सीन
इसके अलावा खुशी कपूर भी पहली ही फिल्म से सिनेमा पर छाने लगी है। फिल्म में उन्होंने अगस्त्य नंदा की बेस्टी का किरदार निभाया है। जो उनकी पसंद भी करती हैं। फिल्म में आपको सिर्फ सुहाना के नहीं बल्कि खुशी कपूर के साथ भी अगस्त्य नंदा के किसिंग सीन देखने को मिलेंगे। इस सीन्स की कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं। 
फिल्म में ये कलाकार भी 
बता दें कि इस फिल्म में स्टार किड्स सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर के अलावा अदिति सहगल, युवराज मेंडा, मिहिर आहूजा और वेदांग रैना ने भी डेब्यू किया है। फिल्म के प्रीमियर में इनको स्पॉट करने के लिए अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, रणवीर सिंह, ऐश्वर्या राय जैसी कई बड़ी हस्तियां पहुंची थीं।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments