आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
STF ने रीक्रिएट किया अतीक-अशरफ हत्या का क्राइम सीन ;ठीक वैसे ही गोलियां दागते दबोचे गए शूटर

STF ने रीक्रिएट किया अतीक-अशरफ हत्या का क्राइम सीन

क्राइम

STF ने रीक्रिएट किया अतीक-अशरफ हत्या का क्राइम सीन ;ठीक वैसे ही गोलियां दागते दबोचे गए शूटर

क्राइम //Uttar Pradesh /Prayagraj :

Atiq Ashraf Murder: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या की जांच के लिए गठित एसआईटी टीम ने 20 अप्रैल को काल्विन अस्पताल में क्राइम सीन रिक्रिएट किया। गोलियां चलने और शूटरों को ठीक वैसे ही दबोचा गया ,जैसा हत्याकांड वाले दिन हुआ था। 

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या की जांच के लिए गठित एसआईटी टीम गुरुवार (20 अप्रैल) को क्राइम सीन रीक्रिएट करने घटनास्थल पर पहुंची। 6 सदस्यीय फॉरेंसिक टीम के साथ एसआईटी की टीम मौके पर पहुंची। एसआईटी टीम और फॉरेंसिक टीम ने मौके का जायजा लिया। फॉरेंसिक टीम ने पुलिस से घटना की जानकारी ली। रिटायर्ड जस्टिस अरविंद कुमार त्रिपाठी, पूर्व डीजीपी सुबेश सिंह, पूर्व जज बृजेश कुमार प्रयागराज पहुंचे। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल और अस्पताल  के आसपास एसटीएफ को तैनात किया गया। लखनऊ की फॉरेंसिक टीम के साथ एसआईटी टीम क्राइम सीन रीक्रिएट की।

लखनऊ से आयी एसआईटी टीम ने पुलिस हेडक्वार्टर में पुलिस कमिश्नरेट में अधिकारीयों से मीटिंग की। घटना के विभिन्न पहलुओं पर जांच और पूछताछ की गयी। घटनास्थल कैल्विन अस्पताल के कैंपस में लगे सीसीटीवी के ख़राब होने पर नाराजगी जताई। एसआईटी ने कहा कि महीनो से सीसीटीवी बंद है तो इस पर ध्यान क्यों नहीं दिया गया। अस्पताल कि सुरक्षा पर भी कई प्रश्न उठाये गए।  माना जा रहा है कि हत्याकांड पर कुछ अफसरों पर गाज गिर सकती है।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments