आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
ओटीटी पर भी स्टार लेते हैं करोड़ों की फीस, एक एक्टर ने वसूले 125 करोड़

मनोरंजन जगत

ओटीटी पर भी स्टार लेते हैं करोड़ों की फीस, एक एक्टर ने वसूले 125 करोड़

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

ओटीटी भी किसी मामले में फिल्मों से कम नहीं है। जहां दमदार कहानी, दमदार एक्टिंग तो दर्शकों को देखने को मिल ही रही है सितारों को पेमेंट भी बड़ी जबरदस्त हो रही है।

बड़े पर्दे और छोटे पर्दे की जंग में अब ओटीटी प्लेटफॉर्म की एंट्री भी हो चुकी है। जो पॉपुलैरिटी में अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। ये एक नया प्लेटफॉर्म है, जहां कदम रखने से बड़े बड़े सितारे भी गुरेज नहीं कर रहे हैं। ओटीटी भी किसी मामले में फिल्मों से कम नहीं है। जहां दमदार कहानी, दमदार एक्टिंग तो दर्शकों को देखने को मिल ही रही है सितारों को पेमेंट भी बड़ी जबरदस्त हो रही है। 
कितनी फीस ले चुके हैं स्टार्स
ओटीटी पर कई नामी कलाकारों ने काम किया है, जिसमें सैफ अली खान, मनोज बाजपेयी, पंकज त्रिपाठी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे सितारे शामिल हैं। इनमें से सैफ अली खान ने सेक्रेड गेम्स सीजन वन के लिए 15 करोड़ फीस ली थी। ओटीटी का जाना-माना चेहरा पंकज त्रिपाठी दस से बारह करोड़ के बीच चार्ज करते हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और मनोज बाजपेयी की फीस भी दस से बारह करोड़ आसपास ही बताई जाती है। शाहिद कपूर की फीस भी करोड़ो में है।
इस एक्टर ने तोड़े सारे रिकाॅर्ड
ओटीटी पर दस बारह करोड़ की फीस तक तो ठीक है। हिंदी फिल्मों के सुपर स्टार और सिंघम यानी कि अजय देवगन ने तो फीस के मामले में सारे रिकॉर्ड ही तोड़ दिए। अजय देवगन रूद्र: द एज ऑफ डार्कनेस में नजर आए थे। इस एक वेब सीरीज के लिए अजय देवगन ने 125 करोड़ रुपये का भारी भरकम अमाउंट चार्ज किया। जिसके बाद अजय देवगन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाले सितारे बन चुके हैं। अब तक उनके जितनी फीस न किसी ने चार्ज की है और न किसी को दी गई है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments