आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
‘जवान’ के ट्रेलर से पहले शाहरुख खान का एक और धमाका, वायरल हुआ नया टीजर

मनोरंजन जगत

‘जवान’ के ट्रेलर से पहले शाहरुख खान का एक और धमाका, वायरल हुआ नया टीजर

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

फिल्म पठान के बाद शाहरुख खान इस साल जवान मूवी के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं। मूवी की रिलीज को अब भी कुछ दिन बचा है। ऐसे में फैंस को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है। इस बीच मेकर्स ने जवान फिल्म का नया टीजर रिलीज किया है जिसमें शाहरुख खान को अलग अंदाज में देखा जा सकता है।

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ बस कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फैंस को मूवी के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है, जो कुछ ही दिनों में रिलीज हो सकता है। इस बीच मेकर्स ने फिल्म का नया टीजर रिलीज किया है, जिसने ‘जवान’ देखने की फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है।
रिलीज हुआ ‘जवान’ का नया टीजर
‘जवान’ मूवी दुनियाभर में 7 सितंबर को रिलीज हो रही है। जैसे-जैसे मूवी रिलीज के दिन नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे मेकर्स एक-एक कर नई अपडेट शेयर करते जा रहे हैं। हाल ही में ‘जवान’ का छोटा सा वीडियो रिलीज किया गया, जिसमें किंग खान के कैरेक्टर के अलग-अलग रूप देखने को मिले। अब शनिवार को फिल्म का एक और टीजर रिलीज किया गया है। यह टीजर ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ गाने का है।
इस वीडियो में शेयर करते हुए किंग खान ने कैप्शन दिया, ‘पहले किया छैया छैया, अब करूंगा ता ता थैया ‘नॉट रमैया वस्तावैया’ गाने पर।’ टीजर ने एक बार फिर ट्रेलर देखने का फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा दिया है। 
ट्रेलर के इंतजार में फैंस
वीडियो पर कॉमेडियन मुनव्वर फारुखी ने कमेंट किया, ‘ट्रेलर नहीं आया, कोई नहीं सह लेंगे थोड़ा और...’ मुनव्वर की तरह ही कई अन्य यूजर्स ने कमेंट किया कि ‘जवान’ के ट्रेलर को देखने का इंतजार अब और नहीं होता।
पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होगी फिल्म
‘जवान’ फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म दुनियाभर में सात सितंबर को रिलीज हो रही है। श्जवानश् की कहानी को साउथ के बड़े डायरेक्टर एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है। यह एटली और किंग खान की साथ में पहली फिल्म है। सिर्फ एटली के ही साथ नहीं, बल्कि शाह रुख, नयनतारा के साथ भी पहली बार स्क्रीनस्पेस शेयर करते देखे जाएंगे। 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments