आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
शाहरुख खान ने तोड़ दिया अपना ही रिकॉर्ड, ‘जवान’ बनी बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म

मनोरंजन जगत

शाहरुख खान ने तोड़ दिया अपना ही रिकॉर्ड, ‘जवान’ बनी बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

शाहरुख खान की फिल्म जवान रिलीज हो गई है। फिल्म ने पहले दिन ही बॉलीवुड की सारी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। पहली बार किसी बॉलीवुड फिल्म का शो सुबह 5 बजे से शुरू हुआ है। जवान को लेकर क्रेज देखने लायक है। थिएटर से बाहर आकर हर कोई जवान की तारीफ कर रहा है। जवान को क्रिटिक और ऑडियन्स दोनों ने ही अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। ये रिस्पॉन्स कलेक्शन में साफ देखने को मिल रहा है। जवान का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है, जिसके बाद ये बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। शाहरुख खान की जवान ने उनकी इसी साल शुरुआत में रिलीज हुई पठान को कमाई और एडवांस बुकिंग दोनों ही मामलों में पीछे छोड़ दिया है। जवान ने एडवांस बुकिंग में 14 लाख टिकट बेच दिए थे। वहीं, कलेक्शन के मामले में पठान काफी पीछे है।
पहले दिन किया इतना कलेक्शन
शाहरुख खान की जवान ने इंडिया में पहले दिन सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 75 करोड़ किया है। अगर ऐसा ही कलेक्शन रहा तो ये फिल्म वीकेंड तक 300 करोड़ के क्लब के करीब पहुंच जाएगी। वहीं, वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो जवान ने ओपनिंग डे पर करीब 120 करोड़ का कलेक्शन किया है।
पठान को छोड़ दिया पीछे
पठान ने पहले दिन 57 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, जवान ने 75 करोड़ का बिजनेस किया है। शाहरुख की इसी साल दो फिल्में रिलीज हुई हैं और दोनों ही पहले दिन धमाकेदार कमाई करने वाली बनी हैं। शाहरुख ने पठान से लंबे समय के बाद बॉलीवुड में वापसी की थी। पठान से वापसी उनके लिए लकी साबित हुई है और दोनों ही फिल्में हिट रही हैं। जवान को फैंस ने ब्लॉकबस्टर हिट कह दिया है। पठान में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण नजर आईं थीं। उनकी इस फिल्म में भी दीपिका का स्पेशल अपीयरेंस हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा की जोड़ी नजर आई है। दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया है।
संजय दत्त निकले सरप्राइज पैकेज, निभाया है ऐसा किरदार
शाहरुख खान-नयनतारा और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म जवान सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। किंग खान की इस फिल्म में हिंदी और साउथ के कुछ सितारे नजर आए। फिल्म में किंग खान की परफॉर्मेंस ने सबका दिल जीत लिया लेकिन संजय दत्त को देखकर भी फैंस थिएटर में अपनी खुशी को नहीं रोक सके और उन्होंने ट्विटर पर खूब प्यार लुटाया।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments