आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
Shabana Azmi : ‘द केरल स्टोरी’ के समर्थन में शबाना आजमी, विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब

मनोरंजन जगत

Shabana Azmi : ‘द केरल स्टोरी’ के समर्थन में शबाना आजमी, विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

ट्वीट में शबाना आजमी ने कहा है कि एक बार किसी फिल्म को सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से सर्टिफिकेट मिल जाता है तो फिर किसी भी दूसरे कॉन्स्टिट्यूशन अथॉरिटी का कोई रोल नहीं रह जाता।

द केरल स्टोरी जब से रिलीज हुई है, तभी से चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर हालांकि देशभर के कई हिस्सों में विवाद लगातार जारी है। देश के कई हिस्सों में फिल्म की स्क्रीनिंग बंद कर दी गई है। वहीं, रविवार के दिन चेन्नई समेत तमिलनाडु के कई सिनेमाघरों में द केरल स्टोरी की स्क्रीनिंग बंद करने का फैसला लिया गया है। लोगों के मुताबिक फिल्म की कहानी को गलत तरीके से पेश किया गया है। वहीं, इसको लेकर अब शबाना आजमी ने ट्वीट किया है और विरोध करने वाले को मुंहतोड़ जवाब दिया है।
फिल्म को लेकर बने दो गुट
द केरल स्टोरी को लेकर शुरुआत से ही विवाद जारी है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही उसे सिनेमाघरों में पहुंचने से रोकने के लिए भी कोर्ट में अर्जी दी गई थी। हालांकि कोर्ट ने सुनवाई के बाद इस पर रोक लगाने से साफ इनकार कर दिया था, जिसके बाद से लगातार देश में इस फिल्म को लेकर दो गुट बन गए हैं। कुछ लोग इस फिल्म का समर्थन कर रहे हैं, तो वहीं कई लोग इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं। विरोध करने वाले लोगों का कहना है कि फिल्म हमारे समाज को भड़काने का काम कर रही है। हालांकि समर्थन करने वाले लोग फिल्म की लगातार तारीफ कर रहे हैं।
शबाना आजमी ने किया द केरल स्टोरी का समर्थन
इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड में भी लगातार सितारों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। बॉलीवुड के ज्यादातर कलाकार जिन्होंने फिल्म को देखा है, वह सभी इसका समर्थन कर रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस शबाना आजमी ने भी द केरल स्टोरी को लेकर ट्वीट किया है। एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा है - जो लोग द केरल स्टोरी पर रोक लगाने की बात करते हैं, वे उतने ही गलत है, जितने कि वह आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा पर बैन लगाना चाहते थे। एक बार किसी फिल्म को सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से सर्टिफिकेट मिल जाता है तो फिर किसी भी दूसरे कॉन्स्टिट्यूशन अथॉरिटी का कोई रोल नहीं रह जाता।
कंगना और विवेक ने भी किया फिल्म का समर्थन
आपको बता दें कि शबाना आजमी के साथ साथ कंगना रणौत और विवेक अग्निहोत्री ने भी फिल्म द केरल स्टोरी का समर्थन किया है। उन्होंने भी विरोध करने वालां को मुंहतोड़ जवाब दिया था। द केरल स्टोरी अभी तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने अभी तक 35 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। द केरल स्टोरी में अदा खान ने मुख्य भूमिका निभाई है। इसके साथ ही इस फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments