आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
प्राइम वीडियो पर धमाल मचाने आ रहे हैं, 6 वेब सीरीज के सीक्वल ! 

मनोरंजन जगत

प्राइम वीडियो पर धमाल मचाने आ रहे हैं, 6 वेब सीरीज के सीक्वल ! 

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

इन दिनों ओटीटी पर वेब सीरीज की काफी डिमांड है, ऐसे में मेकर्स लगातार वेब सीरीज पर अपना फोकस करते नजर आ रहे हैं। ओटीटी पर आए दिन एक से बढ़कर एक वेब सीरीज लोगों को देखने को मिल रही हैं। वहीं, लोग अब अमेजन प्राइम वीडियो की कुछ वेब सीरीज के सीक्वल का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

‘मिर्जापुर’ से लेकर ‘द फैमिली मैन’ तक ऐसी 6 वेब सीरीज के सीक्वल का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो अमेजन प्राइम वीडियो की है। इनमें से ‘मिर्जापुर’ के तीसरे सीजन का इंतजार दर्शक पिछले 4 साल से कर रहे हैं, क्योंकि इसका दूसरा सीजन 2020 में आया था। तो आइए, अब आपको उन 6 वेब सीरीज के बारे में बताते हैं, जिनका सीक्वल जल्द ही ओटीटी पर आने वाला है।
पाताल लोक 2
अमेजन प्राइम वीडियो के इस वेब सीरीज के पहले सीजन को अब तक दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब जल्द ही इसका दूसरा सीजन भी दस्तक देने वाला है। यह एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है, जो सुदीप शर्मा द्वारा बनाई गई है, जिन्होंने सागर हवेली, हार्दिक मेहता और गुंजीत चोपड़ा के साथ पटकथा लिखी है। यह अविनाश अरुण और प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित है। बता दें, इस सीरीज का निर्माण अनुष्का शर्मा द्वारा क्लीन स्लेट फिल्मज के बैनर तले किया गया था। इसमें जयदीप अहलावत, गुल पनाग, नीरज काबी, स्वस्तिका मुखर्जी, इश्वाक सिंह और अभिषेक बनर्जी ने अभिनय किया है।
इनसाइड एज 4
यह अमेजन प्राइम वीडियो की एक स्पोर्ट्स ड्रामा वेब सीरीज है, जो करण अंशुमन द्वारा बनाई गई है। अब तक इसके तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं और तीनों सीजन को ओटीटी पर काफी पसंद भी किया गया है। अब जल्द ही इसका चैथा सीजन भी रिलीज होने वाला है। इसमें विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्ढा, सिद्धांत चतुवेर्दी, तनुज विरवानी, अंगद बेदी, सयानी गुप्ता, आमिर बशीर और सपना पब्बी के साथ-साथ मनु ऋषि, अमित सियाल, करण ओबेरॉय और आशा सैनी जैसे कलाकार शामिल हैं।
द फैमिली मैन 3
यह अमेजन प्राइम वीडियो की एक जासूसी थ्रिलर वेब सीरीज है, जो राज एंड डीके द्वारा बनाई गई है और इसमें मनोज बाजपेयी ने श्रीकांत तिवारी की भूमिका निभाई है, जो एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति है, जो गुप्त रूप से एक खुफिया अधिकारी के रूप में काम करता है। अब तक इसके 2 सीजन आ चुके हैं और अब जल्द ही इसका तीसरा सीजन भी आने वाला है। इसमें प्रियामणि, शरद केलकर, नीरज माधव, शारिब हाशमी, दलीप ताहिल, सनी हिंदुजा और श्रेया धनवंतरी भी हैं।
फर्जी 2
अमेजन प्राइम वीडियो की यह एक ब्लैक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है, जो राज और डीके द्वारा निर्मित, निर्मित और निर्देशित है, जिन्होंने सीता मेनन और सुमन कुमार के साथ श्रृंखला का सह-लेखन भी किया है। इस सीरीज के पहले सीजन को काफी पसंद किया गया था और इसी सीरीज के जरिए शाहिद कपूर ने ओटीटी पर एंट्री मारी थी। इसमें शाहिद कपूर के साथ विजय सेतुपति, के के मेनन, राशि खन्ना और भुवन अरोड़ा भी हैं। अब जल्द ही अमेजन पर इसका दूसरा सीजन भी आने वाला है।
मिर्जापुर 3
अमेजन प्राइम वीडियो की यह एक एक्शन क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है, जो करण अंशुमन द्वारा बनाई गई है, जिन्होंने पुनीत कृष्णा और विनीत कृष्णा के साथ इसकी पटकथा लिखी है। अब तक इस सीरीज के 2 सीजन आ चुके हैं और दर्शक इसके तीसरे सीजन का पिछले 4 साल से इंतजार कर रहे हैं और जल्द ही इसका तीसरा सीजन भी ओटीटी पर दस्तक देने वाला है। अंशुमान ने सीरीज के पहले सीजन का निर्देशन किया था, साथ ही गुरमीत सिंह और मिहित देसाई ने जिनमें से दूसरे सीजन का भी निर्देशन किया था। सीरीज का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है। पहले सीजन में मुख्य कलाकारों में पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, विक्रांत मैसी, श्रिया पिलगांवकर, रसिका दुग्गल, हर्षिता गौर और कुलभूषण खरबंदा शामिल थे। वहीं, दूसरे सीजन में पहले सीजन के मुख्य कलाकारों को बरकरार रखा गया था, मैसी और पिलगांवकर को छोड़कर, नए कलाकारों में विजय वर्मा, ईशा तलवार, लिलीपुट, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेन्युली, अनंग्शा बिस्वास और नेहा सरगम को शामिल किया गया था।
पंचायत 3
यह अमेजन प्राइम वीडियो की एक शानदार वेब सीरीज है, जो द वायरल फीवर द्वारा बनाई गई है। चंदन कुमार द्वारा लिखित इस सीरीज का निर्देशन दीपक कुमार मिश्रा द्वारा किया गया था, जिसमें जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, सांविका, चंदन रॉय, दुर्गेश कुमार, अशोक पाठक, फैसल मलिक और सुनीता राजवार शामिल हैं। अब तक इसके 2 सीजन पर दर्शकों ने अपना भरपूर प्यार लुटाया और अब जल्द ही इसका तीसरा सीजन भी आने वाला है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments