आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
SBI PO Mains result 2023: एसबीआई पीओ मेंस रिजल्ट इसी महीने हो सकता है जारी, जानिए 

इसी महीने हो सकता है SBI PO Mains result 2023 जारी

एजुकेशन, जॉब्स और करियर

SBI PO Mains result 2023: एसबीआई पीओ मेंस रिजल्ट इसी महीने हो सकता है जारी, जानिए 

एजुकेशन, जॉब्स और करियर/सरकारी/Rajasthan/Jaipur :

SBI PO Mains Result 2023: एसबीआई पीओ मेन्स 2023 परीक्षा 5 दिसंबर 2023 को देशभर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई थी, जानिए कब आएगा रिजल्ट

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की पीओ परीक्षा में शामिल अभ्यार्थियों को रिजल्ट का इंतजार हैं। एसबीआई पीओ मेन्स 2023 परीक्षा 5 दिसंबर 2023 को देशभर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई थी। विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई थी। अब जल्द ही भारतीय स्टेट बैंक, पीओ रिजल्ट की घोषणा करेगा। ऐसे में परीक्षा में शामिल अभ्यार्थियों को यह जानना आवश्यक हैं कि रिजल्ट की घोषणा कब व कहाँ की जाएगी।

बता दे कि एसबीआई पीओ मुख्य परीक्षा ऑनलाइन मोड में आयोजित की गई। परीक्षा की अवधि 3 घंटे की थी। इस परीक्षा में 200 अंको की वस्तुनिष्ठ प्रश्न व 50 अंको की वर्णनात्मक प्रश्न पूछे गए थे। एसबीआई पीओ मुख्य परीक्षा का रिजल्ट इसी महीने एसबीआई की अधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जारी महोने की संभावना हैं हालांकि इसके बारे में भी तक कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई हैं। 

2000 पदों पर होगी नियुक्ति

एसबीआई पीओ मुख्य परीक्षा में सफल होने वाले उम्मीदवारों को साइकोमेट्रिक परीक्षण, समूह अभ्यास व इंटरव्यू की प्रक्रिया में शामिल होना होगा। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 2000 पदों पर भर्ती की जाएगी।

ऐसे चेक करे SBI PO Mains Result 2023 

एसबीआई पीओ मुख्य परीक्षा का रिजल्ट चेक करने के लिए उम्मीदवार सबसे पहले इसकी अधिकारिक वेबसाइट www.sbi.co.in पर जाए। होमपेज ओपन होने के बाद वहाँ दिए लिंक SBI PO Mains Result 2023 पर क्लिक करे। लिंक ओपन होने के बाद वहाँ दिए लॉगिन डिटेल्स फिल कर दे। जिसके बाद रिजल्ट स्क्रीन पर आ जाएगा। अंत में इसे डाउनलोड कर ले व प्रिंट ऑउट निकाल ले।
 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments