आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
सानिया के पाकिस्तानी फैंस ने ऐसी हरकत की है कि... भड़क गईं शोएब मालिक की तीसरी बीवी सना जावेद, वीडियो

भड़क गईं शोएब मालिक की तीसरी बीवी सना जावेद

स्पोर्ट्स

सानिया के पाकिस्तानी फैंस ने ऐसी हरकत की है कि... भड़क गईं शोएब मालिक की तीसरी बीवी सना जावेद, वीडियो

स्पोर्ट्स/टेनिस/Rajasthan/Jaipur :

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक की तीसरी पत्नी सना जावेद को पिछले दिनों पाकिस्तानी दर्शकों की फब्तियों का शिकार होना पड़ा। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने पिछले महीने तीसरी शादी की है। शोएब ने दूसरी शादी भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से की थी और उन्होंने शादी के 10 साल बाद सानिया मिर्जा को तलाक दे दिया। इसके बाद उन्होंने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद के साथ शादी की। इस तरह उन्होंने तीसरी शादी की। 

जब स्टेडियम में पहुंची सना 

वीडियो एक दर्शक द्वारा बनाया गया था जो पीएसएल 2024 लीग मैच देखने के लिए मौजूद था। सना जावेद मैदान की बाउंड्री के पास से गुजर रही थीं। अपने पति शोएब मलिक का हौसला बढ़ाने पहुंची सना खास वीआईपी सीट पर बैठी थीं। उसने काले रंग की टी-शर्ट और बैगी जींस पहन रखी थी। उसके कंधों पर एक हैंडबैग था, जिससे उसके बाल खुले रह गए।

 

दर्शको से सानिया का नाम सुन ये था रिएक्शन 

जैसे ही सना जावेद सीमा रेखा से गुजर रही थीं, स्टेडियम में मौजूद भीड़ ने सानिया मिर्जा का नाम चिल्लाया और उन्हें टोका। सना ने जब ये सब सुना तो उसके चेहरे पर गुस्से के भाव थे। उसने दर्शकों को गुस्से से देखा और जारी रखा।

शोएब के घरवालों और फैंस को पसंद नहीं सना 

शोएब मलिक ने घरवालों के विरोध को धता बताते हुए सना जावेद से शादी कर ली। शोएब मलिक की हरकतें न केवल उनके परिवार के लिए बल्कि पाकिस्तान में कई लोगों के लिए स्वीकार्य नहीं हैं। यह हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग 2024 में स्पष्ट था। शोएब की पत्नी सना जावेद का मुल्तान के क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तानी दर्शकों ने मजाक उड़ाया। उनके सामने सानिया मिर्जा के नाम पर नारे लगाए गए।

3 साल चली थी सना जावेद की पहली शादी 

सना जावेद की पहली शादी अभिनेता और गायक उमर जसवाल से हुई थी। सना और उमर ने 2020 में शादी की थी। 2023 में उनका तलाक हो गया। शोएब मलिक से शादी करने के बाद सना जावेद ने अपने इंस्टा बायो में अपना नाम बदल लिया। 

गौरतलब हैं कि 2023 में शोएब मलिक ने सना जावेद के जन्मदिन पर उनकी एक तस्वीर शेयर की थी। उस वक्त किसी ने नहीं सोचा था कि दोनों के बीच प्रेम संबंध है। पिछले महीने शोएब मलिक-सना जावेद की शादी की तस्वीरें अचानक सामने आई थीं और कई लोगों को चौंका दिया था। शोएब मलिक की पहली शादी आयशा सिद्दीकी से हुई थी। सानिया से शादी करने के लिए उन्होंने आयशा को तलाक दे दिया।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments