आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
Sakshi Murder Case : सचमुच का हैवान...! साक्षी के शरीर पर 35 जख्म, साहिल के चेहरे पर शिकन तक नहीं 

क्राइम

Sakshi Murder Case : सचमुच का हैवान...! साक्षी के शरीर पर 35 जख्म, साहिल के चेहरे पर शिकन तक नहीं 

क्राइम //Delhi/New Delhi :

Sakshi Murder Case Update : दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में साहिल नाम के शैतान ने मासूम साक्षी को इतनी दर्दनाक मौत दी, जिसकी कल्पना करके भी रोएं खड़े हो जाते हैं। हैरानी की बात है कि पकड़े जाने के बाद भी ये हैवान अपने किए पर जरा भी शर्मिंदा नहीं बल्कि विजेता जैसी अकड़ दिखा रहा है।

दिल्ली की एक गली से आए एक वीडियो ने पूरे मुल्क का दिल दहला दिया है। प्यार में हैवानियत का इससे बड़ा सबूत किसी ने नहीं देखा होगा। मासूम साक्षी को दनादन 21 बार चाकू घोंपने के बाद जिस तरह उसके अधमरे शरीर पर बार-बार पत्थर मारा, उससे साहिल की हैवानियत तो झलक ही गई है। लेकिन कुछ लोग इसे एक सिरफिरे आशिक के गुस्से और नफरत की इंतिहा भी मान रहे थे, लेकिन पुलिस की पकड़ में आने के बाद साहिल ने जो हाव-भाव दिखाए हैं, उससे साफ हो गया है कि वह इंसान नहीं राक्षस है। उसे अपने किए पर बिल्कुल भी पछतावा नहीं। उसके चेहरे से हैवानियत साफ झलक रही है। वह ऐसे अकड़कर बैठा है जैसे बहुत बड़ा मैदान मार लिया हो। इससे साफ है कि उसने जान-बूझकर, पूरी प्लानिंग के साथ हैवानियत की है।

साक्षी के हत्यारे साहिल के हाथ में बंधा है कलावा,'गली गली में केरला स्टोरी बन रही है':कपिल मिश्रा (newsthikana.com)
प्रवीण नाम के एक युवक का नाम आया
इस बीच, घटना के मुख्य आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। वहीं, दिल्ली पुलिस से जुड़े सूत्र के मुताबिक इस हत्याकांड में प्रवीण नाम के एक युवक का नाम भी सामने आया है। इसको लेकर भी तफ्तीश चल रही है। मृतक लड़की प्रवीण नाम के एक लड़के के संपर्क में थी। उसके बाद उसकी दोस्ती आरोपी साहिल से हो गई, लेकिन साहिल से तीन दिन पहले ही लड़की की अनबन हो गई। साहिल अनबन के बावजूद लड़की से बातचीत करना चाहता था। लड़की उससे बात करने को तैयार नहीं थी और दोस्ती खत्म करने की बात कह रही थी। इसी के बाद गुस्से में आकर साहिल ने लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी।

राजधानी में खौफनाक वारदात : चाकू के 40 वार से भी मन  नहीं भरा तो पत्थर से सर कुचल दिया नाबालिग का  (newsthikana.com)
मृतका के शरीर पर करीब 35 से ज्यादा जख्म
मृतक लड़की पर 16 से ज्यादा बार चाकू से हमला किया गया। चाकू से गोदने के बाद उसके सिर पर पत्थर से भी हमला किया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतका के शरीर पर करीब 35 से ज्यादा जख्म दिखाई पड़ रहे हैं। पूरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का अभी इंतजार है।
सीसीटीवी में लड़की को बचाते दिख रहे लड़के से पूछताछ
सीसीटीवी में लड़की को बचाने का प्रयास करने वाला एक लड़का भी दिख रहा है, जो अब जांच के रडार पर आ चुका है। पुलिस उससे विस्तार से मौका-ए-वारदात के बारे में पूछताछ कर रही है। आरोपी साहिल और मृतक लड़की दोनों एक-दूसरे को बहुत पहले से जानते थे। आरोपी साहिल से होने वाली पूछताछ के बाद कई और खुलासे सामने आ सकते हैं।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments