आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
' इतने जुल्मों के बाद भी मैं पंखे से नहीं लटकती ', इंटरव्यू में पर्सनल संबंधों पर इमोशनल हुईं राखी सावंत..!

' इतने जुल्मों के बाद भी में पंखे से नहीं लटकती ': राखी सावंत

मनोरंजन जगत

' इतने जुल्मों के बाद भी मैं पंखे से नहीं लटकती ', इंटरव्यू में पर्सनल संबंधों पर इमोशनल हुईं राखी सावंत..!

मनोरंजन जगत//Maharashtra/Mumbai :

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बिंदास अंदाज के लिए मशहूर हैं। लेकिन, राखी ने अपने करियर के साथ-साथ निजी जिंदगी में भी काफी स्ट्रगल किया है। अपने मस्खरे अंदाज से लोगों को हंसाने वाली राखी असल जिंदगी में काफी टूट चुकी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करते हुए राखी सावंत के आंसू छलक गए। इस दौरान एक्ट्रेस की आंखों में दर्द साफ दिखाई दे रहा था। इंटरव्यू में राखी ने तलाक के बाद अपनी जिंदगी के बारे में बात की। 

इस में राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) व्हाइट कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। वीडियो में राखी आदिल संग अपने तलाक के बारे में बात कर रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत इमोशनल होकर कह रही हैं, "तुम्हें क्या लगता है, जिस खुदा ने तुम्हें बनाया है, मुझे भी बनाया है। जिन सूरज और चांद की रोशनी तुम लेते हो, मैं भी लेती हूं। मुझ पर इतना जुर्म क्यों? लेकिन फिर भी मैं पंखे से नहीं लटकती हूं, फिर भी मैं जहर नहीं खाती हूं। फिर भी मैं नहीं मरती हूं। क्योंकि मुझे कहीं- ना- कहीं लगता है कि एक दिन मेरी जिंदगी में भी सूरज उगेगा। एक दिन मैं वो अच्छी जिंदगी जीउंगी। कोई तो होगा कहीं, सच्चाई से आएगा मेरे लिए। जो मेरा इस्तेमाल नहीं करेगा।" 
 

 

इस वीडियो में राखी सावंत फूट- फूटकर रोती नजर आ रही हैं। राखी के इस इमोशनल वीडियो को देख फैंस की भी आंखें भर आई हैं। राखी सावंत के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "मैं उनकी आंखों में दर्द को देख सकती हूं। कुछ भी बोलो राखी है बहुत हार्ड वर्किंग। वह बहुत डाउन टू अर्थ भी हैं।" तो वहीं एक दूसरे यूजर ने राखी को समझाते हुए लिखा, "अब आप किसी इनसान में खुशी देखना बंद करो राखी और खुद के लिए खुद को खुश रखो। थोड़ा भगवान की तरफ जाओ,आपके मन में शांति रहेगी। हर किसी को नहीं मिलता यहां प्यार जिंदगी में।" 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments