आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
तकनीकी सहायक पद पर भर्ती हेतु आयोजित मुख्य परीक्षा का परिणाम जारी

एजुकेशन, जॉब्स और करियर

तकनीकी सहायक पद पर भर्ती हेतु आयोजित मुख्य परीक्षा का परिणाम जारी

एजुकेशन, जॉब्स और करियर//Rajasthan/Jaipur :

विद्युत वितरण निगमों में तकनीकी सहायक तृतीय के 1512 पदों पर भर्ती हेतु आयोजित मुख्य परीक्षा का परिणाम मंगलवार को नोडल कम्पनी जयपुर डिस्कॉम द्वारा घोषित कर दिया गया है। परीक्षा परिणाम तीनों विद्युत वितरण निगमों की वेबसाइट पर अपलोड किया गया है।

विद्युत वितरण निगमों के अध्यक्ष भास्कर.ए.सावंत ने बताया कि राजस्थान की विद्युत वितरण निगमों जयपुर डिस्कॉम, अजमेर डिस्कॉम एवं जोधपुर डिस्कॉम में तकनीकी सहायक तृतीय के 1512 पदों पर भर्ती हेतु मुख्य परीक्षा 27 अगस्त, 2022 एवं 2 नवम्बर, 2022 को आयोजित की गई थी। परीक्षा परिणाम तीनों विद्युत वितरण निगमों की वेबसाइट

www.energy.rajasthan.gov.in/jvvnl,  www.energy.rajasthan.gov.in/avvnl एवं www.energy.rajasthan.gov.in/jdvvnl पर उपलब्ध है। अभ्यर्थी अपने रजिस्ट्रेशन नम्बर एवं जन्म दिनांक के द्वारा अपना परीक्षा परिणाम ज्ञात कर सकते है। इस बाबत सूचना अभ्यर्थियों को ई-मेल व एसएमएस द्वारा भी भेज दी गई है। 

सावंत ने बताया कि मुख्य परीक्षा में सफल घोषित अभ्यर्थियों में से रिक्तियों के 1.5 (डेढ) गुना अभ्यर्थियों को दस्तावेज सत्यापन के लिए बुलाया जाएगा। दस्तावेज सत्यापन का कार्यक्रम शीघ्र जारी किया जाएगा एवं इसकी सूचना अलग से दी जाएगी।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments