आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
लोक परिवहन की बस में महिला के साथ दुष्कर्म ;आरोपी कंडक्टर हिरासत में 

क्राइम

लोक परिवहन की बस में महिला के साथ दुष्कर्म ;आरोपी कंडक्टर हिरासत में 

क्राइम //Rajasthan/Jaipur :

राजस्थान में एक बार फिर महिला के साथ हुई दरिंदगी के कारण शर्मसार हुआ है और महिला के साथ रेप लोक परिवहन की बस में होने से लोगों में खासी नाराज़गी है । बताया जा रहा है ​​कि महिला जयपुर के ट्रांसपोर्ट नगर चौराहा से भरतपुर जाने के लिए एक लोक परिवहन बस में बैठी थी। बस के बयाना पहुंचने के बाद सोमवार की रात कंडक्टर ने तीन बार महिला के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया है। 

झांसा देकर खाली बस में बैठाया 

महिला को भरतपुर जाना था और बस बयाना में रुक गई तो आरोपी कंडक्टर 32 वर्षीय जितेंद्र गुर्जर निवासी गोविंदपुरा (वैर) ने उसे भरतपुर पहुंचाने का झांसा देकर उसको खाली बस में दोबारा बैठा लिया। इसके बाद उसने चलती बस में डरा धमकाकर रेप किया और महिला ने बयाना पुलिस को आपबीती सुनाई तो पुलिस ने कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया।

काम की तलाश में जयपुर आई

महिला काम की तलाश में जयपुर अपने परिचित के पास गई थी, लेकिन वहां उसे काम नहीं मिला तो वह अपने गांव जाने के लिए जयपुर के ट्रांसपोर्ट नगर पर खड़ी हो गई और इसी दौरान कंडक्टर ने महिला को बस के भरतपुर जाना बताया। महिला बस में बैठ गई तो उसे पता चला बस बयाना तक ही जाएगी। महिला ने कंडक्टर से पूछा कि भरतपुर के लिए क्यों बोला तो इसके बाद कंडक्टर ने महिला से कहा कि वह उसे सुरक्षित घर छोड़ देगा।  महिला ने भरोसा कर लिया और रात करीब 11 बजे बस बयाना पहुंची। ड्राइवर बस को खड़ी कर अपने कमरे पर सोने चला गया तो महिला बस से उतरने लगी तो आरोपी कंडक्टर ने उसे वापस बैठने के​ लिए कहा तो वह उसकी बात मान गई।

महिला से की दरिंदगी
महिला ने उसे बता दिया महिला शादीशुदा है, लेकिन पति से नहीं बनने के कारण वह काम की तलाश में जयपुर आई थी। मजबूरी का फ़ायदा उठाकर कंडक्टर ने जबरदस्ती करने की कोशिश की तो जिसका महिला ने विरोध किया। लेकिन कंडक्टर ने महिला के साथ तीन बार दुष्कर्म  किया और वह बहुत चिल्लाई लेकिन बस के शीशे और गेट बंद होने से उसकी आवाज कोई नहीं सुन पाया। इसके बाद आरोपी कंडक्टर ने उसे बंधक बनाकर रखा और सुबह के समय उसको छोड़कर भाग गया। इसके बाद महिला ने पुलिस में इसकी शिकायत की तो पुलिस ने बिना देरी किए आरोपी को हिरासत में ले लिया।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments