आज है विक्रम संवत् 2081 के अश्निन माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि रात 09:38 बजे तक यानी मंगलवार, 01 अक्टूबर 2024
Rajasthan: तीन जिलों में वांछित 37 हजार रुपये के इनामी को भीलवाड़ा के मांडल थाना क्षेत्र में पकड़ा

भीलवाड़ा, चित्तौड़ व जोधपुर जिले में वांछित 37 हजार रुपये का इनामी वारंटी नारायण जाट (मध्य में)

क्राइम

Rajasthan: तीन जिलों में वांछित 37 हजार रुपये के इनामी को भीलवाड़ा के मांडल थाना क्षेत्र में पकड़ा

क्राइम //Rajasthan/Jaipur :

एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स पुलिस मुख्यालय की टीम ने एनडीपीएस व आर्म्स एक्ट के मामले में भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़ और जोधपुर ग्रामीण जिले में वांछित 37 हजार रुपये के इनामी स्थाई वारंटी नारायण जाट पुत्र घीसा जाट निवासी बराणा थाना आसींद जिला भीलवाड़ा को मांडल थाना क्षेत्र से डिटेन किया है। जिसके बारे में संबंधित थाना पुलिस को सूचना दे दी गई है। 
 

राजस्थान के अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स एवं अपराध दिनेश एमएन ने बताया कि आरोपी नारायण जाट भीलवाड़ा जिले में थाना आसींद के वर्ष 2008 तथा चित्तौड़गढ़ जिले के थाना निंबाहेड़ा में वर्ष 2009 के एनडीपीएस एक्ट के मामले में स्थाई वारंटी है। वही जोधपुर ग्रामीण जिले के थाना बालेसर में वर्ष 2018 के एनडीपीएस एक्ट के मामले में 35 हजार तथा भीलवाड़ा के थाना आसींद में 2023 के आर्म्स एक्ट के मामले में 2000 रुपये का इनामी है।
एडीजी एमएन ने बताया कि प्रदेश में वांछित बदमाशों एवं तस्करों इत्यादि की जानकारी व धरपकड़ के लिए उपमहानिरीक्षक पुलिस श्री योगेश यादव व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरोत्तम वर्मा के सुपरविजन में गठित की गई विभिन्न टीमों को प्रदेश के सभी शहरों में रवाना किया गया है।       
आसूचना संकलन के दौरान पुलिस निरीक्षक राम सिंह नाथावत के नेतृत्व में गठित की गई टीम में भीलवाड़ा जिले से अटैच सदस्यों कांस्टेबल विजय सिंह व गोपाल धाबाई को सूचना मिली कि 16 साल से पुलिस को चकमा दे रहा तस्कर नारायण जाट मध्य प्रदेश के इंदौर, धार व रतलाम की तरफ फरारी काट रहा है जो भीलवाड़ा की तरफ आएगा। सूचना को टीम ने डवलप कर शनिवार को मध्य प्रदेश से भीलवाड़ा आते समय आरोपी को मांडल थाना क्षेत्र में दबोच लिया। आरोपी के पकड़े जाने की सूचना संबंधित थाना पुलिस को दी गई है।
इस संपूर्ण कार्रवाई में भीलवाड़ा जिले से अटैच कांस्टेबल गोपाल धाबाई व विजय सिंह की विशेष भूमिका रही। टीम में एएसआई बनवारी लाल, हेड कांस्टेबल रामनिवास, हेमंत शर्मा राकेश जाखड़, कांस्टेबल भूपेंद्र शर्मा, गंगाराम, देवेंद्र सिंह, जितेंद्र कुमार और कांस्टेबल चालक दिनेश कुमार शामिल थे। टीम का कुशल नेतृत्व इंस्पेक्टर राम सिंह नाथावत ने किया।
 

You can share this post!

author

News Thikana

By News Thikhana

News Thikana is the best Hindi News Channel of India. It covers National & International news related to politics, sports, technology bollywood & entertainment.

Comments

Leave Comments