आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
राधिका मर्चेंट ने बदला दुल्हन का लुक, आलिया-परिणीति आसपास भी नहीं

मनोरंजन जगत

राधिका मर्चेंट ने बदला दुल्हन का लुक, आलिया-परिणीति आसपास भी नहीं

मनोरंजन जगत//Maharashtra/Mumbai :

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बाद भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दुल्हन के लुक में राधिका ने अपने फैशन और खास अंदाज से आलिया परिणीति जैसी एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ दिया है।

पिछले लंबे अरसे से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी सुर्खियों में छाई हुई है। एशिया की सबसे बड़ी शादी में फैशन और ग्लैमर का जमकर तड़का लगा। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई हसीनाओं ने भी अनंत अंबानी की शादी में जमकर सुर्खियां बटोरीं। हालांकि सबके बीच सेंटर ऑफ अट्रेक्शन रहीं ब्यूटीफुल ब्राइड राधिका मर्चेंट, जिन्होंने अपनी प्यारी स्माइल के साथ सभी का दिल जीत लिया। राधिका मर्चेंट के ब्राइडल लुक की भी जमकर तारीफ हो रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से लेकर परिणीति चोपड़ा तक के ब्राइडल लुक को राधिका ने मात देते हुए नया स्टाइल सेट किया है।
आलिया-परिणीति को छोड़ा पीछे
करीब 4-5 साल पहले तक जो रानीहार ब्राइड्स की पहली पसंद बना करता था। उसे आलिया, परिणीति और रकुलप्रीत जैसी कई एक्ट्रेस ने अपनी शादी में साइडलाइन कर दिया था। आलिया भट्ट ने अपनी शादी में सिंगल एक बड़ा नेकपीस कैरी किया था। वहीं परिणीति चोपड़ा ने भी कुछ इसी अंदाज में एक बड़ा नेकपीस पहना था। एक्ट्रेस के इस लुक को बॉलीवुड के अलावा नॉर्मल ब्राइड्स ने भी जमकर कॉपी किया। 

ब्राइडल लुक से बदला फैशन ट्रेंड
पिछले कुछ समय से मार्केट में ब्राइडल ज्वैलरी में सिंगल नेकपीस की ही डिमांड ज्यादा थी। जिसमें एक बड़ा हार शामिल होता था। हालांकि अब राधिका मर्चेंट ने अपनी शादी में एक छोटा गले से चिपका हुए नेकपीस और एक बड़ा रानीहार पहना है। राधिका मर्चेंट के इस ब्राइडल लुक और ज्वेलरी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। राधिका ने इसके साथ खूबसूरत बाजूबंद, हथफूल, मांग टीका और ईयररिंग्स पहने। जो उनके ब्राइडल लुक को खूबसूरत बना रहे हैं।
फैशन में लौटा रानीहार-मांग टीका
राधिका मर्चेंट के ब्राइडल लुक में आपको टिपिकल इंडियन ब्राइड्स वाला वही लुक नजर आएगा जो आज से 8-10 साल पहले चला करता था। सिंपल मांग टीका और गले में एक छोटा और एक बड़ा रानी हार। माना जा रहा है कि आने वाले सीजन में ब्राइड्स इस तरह की ज्वैलरी को पसंद करेंगी और इसकी डिमांड तेजी से बढ़ेगी।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments