आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
फ़र्ज़ी ड्रग इंस्पेक्टर बन दवा विक्रेताओं से ऐंठ रहे थे रुपये , पुलिस ने तीन को किया हवालात के अंदर

क्राइम

फ़र्ज़ी ड्रग इंस्पेक्टर बन दवा विक्रेताओं से ऐंठ रहे थे रुपये , पुलिस ने तीन को किया हवालात के अंदर

क्राइम //Rajasthan/Jaipur :

भरतपुर पहाड़ी थाना पुलिस ने तिलक पुरी बस स्टैंड स्थित मेडिकल स्टोर के संचालको से ठगी कर रहे तीन फर्जी ड्रग इंस्पेक्टर समेत एक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। इनके पास से भारत सरकार और स्वास्थ्य विभाग लिखी एक कार भी जब्त की गई है।

भरतपुर पुलिस अधीक्षक (एसपी) श्याम सिंह ने बताया कि बुधवार को मेडिकल टीम का सदस्य बताकर तिलक पुरी बस स्टैंड पर मेडिकल स्टोर वालों से ठगी करने की सूचना मिलने पर थानाधिकारी शिव लहरी के नेतृत्व में एएसआई लक्ष्मण सिंह मय टीम के मौके पर पहुंचे। मौके पर काफी भीड़ एकत्रित थी। कामां ब्लॉक सीएमएचओ केडी शर्मा भी मिले।

ब्लॉक सीएमएचओ ने बताया कि तीन व्यक्ति फर्जी ड्रग इंस्पेक्टर बनकर टीबी की बीमारी का व मेडिकल का फर्जी प्रचार-प्रसार कर रहे हैं और मेडिकल स्टोर संचालकों को नकली दवा होने की धमकी देकर रुपए ऐंठ रहे है। थाना पुलिस की टीम ने मौके पर पकड़े गए फर्जी ड्रग इंस्पेक्टर बने पुष्पेंद्र जाटव पुत्र इंदर सिंह (23) और उसके भाई सूरज जाटव (20) व सुशील दास पुत्र कल्याण दास जाटव (24) निवासी माधुरी कुंड थाना गोवर्धन जिला मथुरा यूपी एवं कार ड्राइवर जगदीश जाट पुत्र मदनलाल (25) निवासी थाना डीग जिला भरतपुर को गिरफ्तार कर लिया।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments