आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
जिंदा हैं पूनम पांडे, खुद अपनी मौत की अफवाह से पब्लिसिटी नहीं बल्कि समाजसेवा का दावा किया

खुद पूनम पांडे ने फैलाई अपनी मौत की खबर

मनोरंजन जगत

जिंदा हैं पूनम पांडे, खुद अपनी मौत की अफवाह से पब्लिसिटी नहीं बल्कि समाजसेवा का दावा किया

मनोरंजन जगत//Maharashtra/Mumbai :

खबर आ रही है कि पूनम पांडे की मौत नहीं हुई है. वह जिंदा हैं।उनके ऑफिशल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें खुद पूनम पांडे बता रही हैं कि वह जिंदा हैं। सर्वाइकल कैंसर से हुई मौत की खबरों के बीच पूनम पांडे ने एक वीडियो शेयर किया है और उसमें वह सर्वाइकल कैंसर पर जागरूकता संदेश देती नजर आ रही हैं। 

2 फरवरी शुक्रवार सुबह को जैसे ही बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे की निधन की खबर आई, वैसे ही हर कोई शॉक रह गया. सुबह-सुबह हर किसी को तगड़ा झटका लग गया. लोगों को यकीन नहीं हो रहा था कि इतनी कम उम्र में सर्वाइकल कैंसर से ग्रसित होकर पूनम पांडे ने दुनिया को अलविदा कह दिया है क्योंकि वह सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती थी और दो दिन पहले उन्होंने एकदम शानदार वीडियो शेयर किया था. 

यह बताई अफवाह फ़ैलाने की वजह 

अगले ही दिन एक बार फिर पूनम पांडे दिन भर ट्रैंड करने लगी क्युकी उसकी मौत नहीं हुई है, वह जिंदा हैं। एक बार फिर उनके ऑफिशल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें खुद पूनम पांडे बता रही हैं कि वह जिंदा हैं।मौत की अफवाहों के बीच खुद पूनम पांडे अब सामने आ गई हैं और उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि मैं जिंदा हूं। इसके बाद इसमें उन्होंने सर्वाइकल कैंसर की वैक्सीन को प्रमोट करने के लिए जागरूकता संदेश फैलाया है। उनका कहना है कि उन्होंने इस वैक्सीन को प्रमोट करने के लिए अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई थी। 

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- इंस्टाग्राम पर पूनम पांडे ने अपना वीडियो शेयर किया है. इसमें पूरा तरह स्वस्थ बैठी हुई वो नजर आ रही हैं  |उन्होंने कहा 'मैं जिंदा हूं..सर्वाइकल कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई है. दुर्भाग्य से मैं उन हजारों महिलाओं के लिए ये नहीं कह सकती जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर से जंग लड़कर जान गंवाई है. वो इसके बारे में कुछ नहीं कर पाईं, क्योंकि उन्हें कुछ पता ही नहीं था. मैं आपको यहां बताना चाहती हूं कि किसी दूसरे कैंसर के उलट सर्वाइकल कैंसर को हराना मुमकिन है. आपको बस अपने टेस्ट करवाने हैं और एचपीवी वैक्सीन लगवानी है.' 

बता दें पूनम पांडे की मौत का समाचार  2 फरवरी को फैला था ।  एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी टीम ने एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें बताया गया था कि सर्वाइकल कैंसर से पूनम की मौत हो गई है। इस बात का पता चलते ही हर तरफ हलचल मच गई थी। फिर भी यह पता नहीं चला कि पूनम पांडे की डेड बॉडी किस अस्पताल में है? इसको लेकर के उनकी मौत पर सवाल उठाए जा रहे थे ,एक्ट्रेस की टीम के पास अंतिम संस्कार की कोई डिटेल नहीं थी। वहीं उनके परिवार का भी कोईअता-पता नहीं था। इस खबर से उनके करीबी और इंडस्ट्री के उनके दोस्त काफी सदमे में थे। 
 <

 

View this post on Instagram

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

/p>

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments