आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
पुलिस उप निरीक्षक संयुक्त भर्ती परीक्षा 2021: चयनित अभ्यर्थी मूल दस्तावेज 29 जनवरी तक जमा कराएं

पुलिस उप निरीक्षक संयुक्त भर्ती परीक्षा 2021

एजुकेशन, जॉब्स और करियर

पुलिस उप निरीक्षक संयुक्त भर्ती परीक्षा 2021: चयनित अभ्यर्थी मूल दस्तावेज 29 जनवरी तक जमा कराएं

एजुकेशन, जॉब्स और करियर/सरकारी/Rajasthan/Jaipur :

पुलिस उप निरीक्षक संयुक्त भर्ती परीक्षा में अस्थाई रूप से चयन किए गए 25 अभ्यर्थियों को 29 जनवरी, 2024 तक अपने समस्त मूल दस्तावेज सत्यापन के लिए पुलिस मुख्यालय में जमा कराने होंगे। इसके लिए पुलिस मुख्यालय से बुधवार को आदेश जारी किए गए हैं। इस संबंध में अभ्यर्थियों को विभाग द्वारा अलग से कोई पत्र जारी नहीं किया जाएगा।

भर्ती एवं पदोन्नति बोर्ड के अतिरिक्त महानिदेशक  सचिन मित्तल ने बताया कि इस परीक्षा में अस्थाई रूप से चयन सूची पर लिये गये 25 अभ्यर्थियों के मूल दस्तावेज सत्यापन के लिए 29 जनवरी, 2024 तक जमा कराने का प्रोग्राम राजस्थान पुलिस की वेबसाइट https://www.police.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध है।

 मित्तल ने बताया कि सशर्त रूप से प्रोविजनल अभ्यर्थियों को उनके नाम के सम्मुख अंकितानुसार दस्तावेज जमा कराने है। साथ ही अपने मूल शैक्षणिक दस्तावेज, मूल निवास एवं जाति प्रमाण पत्र, विवाह पंजीयन, सन्तान संबंधी घोषणा पत्र तथा राज्य एवं केंद्र में कार्यरत कर्मियों को विभागीय अनापत्ति प्रमाण पत्र की प्रति तथा तीन प्रतियो में अटेस्टेशन फॉर्म  की पूर्ति एवं प्रमाणित कर निर्धारित तिथि को पुलिस मुख्यालय के कमरा नंबर 820 में जमा करना है।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments