आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
समीर वानखेड़े रिश्वत मामले में फंस सकते हैं शाहरुख़-आर्यन खान..हाईकोर्ट में दायर हुई जनहित याचिका 

शाहरुख़-आर्यन खान के खिलाफ हाईकोर्ट में दायर हुई जनहित याचिका 

क्राइम

समीर वानखेड़े रिश्वत मामले में फंस सकते हैं शाहरुख़-आर्यन खान..हाईकोर्ट में दायर हुई जनहित याचिका 

क्राइम //Maharashtra/Mumbai :

अभिनेता शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान को बचाने के लिए रिश्वत की पेशकश की थी। इस मामले में, बॉम्बे उच्च न्यायालय में एक जनहित याचिका (PIL) दायर की गई है और सुनवाई 20 जून को होने की तारीख तय की गई है। लोगो का ध्यान इस ओर है और शाहरुख खान के परिवार पर दबाव बढ़ रहा है। शाहरुख़ के फैंस बेताबी से कोर्ट के फैसले का इंतज़ार कर रहे है।

ड्रग केस में रिहा होने के बावजूद इंडस्ट्री अभी भी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर गुलजार है। प्रमोदति के ड्रग स्कैंडल को लेकर बी-टाउन में हड़कंप मचा हुआ है। इससे पहले, जांच अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में एक जनहित याचिका (पीआईएल) दायर की गई थी, जिन पर अपने बेटे आर्यन को बचाने के लिए रिश्वत मांगने का आरोप लगाया गया था।

गौरतलब है कि 28 अक्टूबर, 2021 को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने क्रूज में आयोजित एक रेव पार्टी में शामिल होने के दौरान पकड़ा था। ड्रग केस में आर्यन के खिलाफ चीफ इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर रहे समीर वानखेड़े ड्रग केस में विवादों के केंद्र में रहे हैं, जिसके लिए उन पर आर्यन को बचाने के लिए 50 लाख रुपये की रिश्वत लेने का आरोप लगा था, जिसके लिए एफआईआर दर्ज की गई थी।

इस बीच, याचिका में सीबीआई से शाहरुख और आर्यन को आरोपी के रूप में शामिल करने के साथ-साथ मुंबई पुलिस के उन अधिकारियों को भी शामिल करने के लिए कहा है जिन्होंने एनसीबी के पूर्व अधिकारी समीर को क्लीन चिट दी थी।

फिल्मों की बात  करें तो शाहरुख खान आखिरी बार वायआरएफ की फिल्म पठान में नजर आए थे और उनकी आगामी फिल्म जवान है, फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments