पीएम मोदी अमेरिका में 21 से 23 सितंबर तक क्वाड शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे आज शाम पांच मंत्रियों के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगी आतिशी Rajasthan: गोपाल क्रेडिट कार्ड ऋण योजना में ऋण के लिए राज्यभर में 25 सितम्बर से 9 अक्टूबर तक लगेंगे कैम्प चेन्नई टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारत के 376 रनों के मुकाबले बांग्लादेश 149 रनों पर सिमटी पर भारत ने नहीं दिया फॉलोऑन..! आज है विक्रम संवत् 2081 के अश्निन माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि सायं 06:13 बजे तक यानी शनिवार, 21 सितंबर, 2024 , आज है चतुर्थी तिथि का श्राद्ध हिजबुल्लाह ने इजरायल पर दागे 140 रॉकेट, इजरायल के जवाबी हमले में रदवान फोर्स कमांडर इब्राहीम अकील की मौत की खबर..!
चेन्नई टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारत के 376 रनों के मुकाबले बांग्लादेश 149 रनों पर सिमटी पर भारत ने नहीं दिया फॉलोऑन..!

स्पोर्ट्स

चेन्नई टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारत के 376 रनों के मुकाबले बांग्लादेश 149 रनों पर सिमटी पर भारत ने नहीं दिया फॉलोऑन..!

स्पोर्ट्स/क्रिकेट/Tamil Nadu/Chennai :

भारत ने चेन्नई टेस्ट में बांग्लादेश की पहली पारी को 149 रनों पर समेट दिया, जिसमें जसप्रीत बुमराह ने 50 रन देकर चार विकेट लिये। मोहम्मद सिराज, आकाश दीप और रविंद्र जडेजा ने भी 2-2 विकेट लिये। भारत ने अपनी पहली पारी में 376 रन बनाए थे, जिससे उन्हें बांग्लादेश को फॉलोऑन देने का मौका मिला लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने बैटिंग का फैसला किया।

भारत ने बांग्लादेश को फॉलोऑन देकर जल्दी आउट करने का मौका छोड़ा क्योंकि तेज गेंदबाजों का वर्कलोड और पिच की स्थिति को ध्यान में रखते हुए, लगातार दो पारी में गेंदबाजी करने से चोटिल होने का खतरा था इसलिए टीम ने फिर से बैटिंग का फैसला किया।

आगे के टेस्ट मैच 

इस सीजन में भारत को अभी 9 और टेस्ट खेलने हैं, जिसमें 5 टेस्ट ऑस्ट्रेलिया दौरे पर और 3 न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू मैदान पर हैं। मोहम्मद शमी पहले से ही चोटिल हैं, इसलिए टीम किसी भी कीमत पर जसप्रीत बुमराह या मोहम्मद सिराज को चोटिल होने से बचाना चाहेगी। बैटिंग करने से तेज गेंदबाजों को आराम मिलेगा।

दूसरी पारी में प्रदर्शन

 भारत की दूसरी पारी की शुरुआत अच्छी नहीं रही। रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल जल्दी आउट हो गए। गिल और विराट कोहली ने तीसरे विकेट के लिए 39 रन जोड़े। कोहली एलबीडब्ल्यू हो गए, जबकि गिल और पंत क्रीज पर टिके हुए हैं।

You can share this post!

author

News Thikana

By News Thikhana

News Thikana is the best Hindi News Channel of India. It covers National & International news related to politics, sports, technology bollywood & entertainment.

Comments

Leave Comments