आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
फैंस की मांग पर दीपिका ने रीक्रिएट किया अपना माँ सीता वाला लुक, प्रशंसकों ने पलकों पर बिठाया ,देखिए वीडियो

फैंस की मांग पर दीपिका ने रीक्रिएट किया अपना माँ सीता वाला लुक

मनोरंजन जगत

फैंस की मांग पर दीपिका ने रीक्रिएट किया अपना माँ सीता वाला लुक, प्रशंसकों ने पलकों पर बिठाया ,देखिए वीडियो

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

एक तरफ जहां फिल्म के आलोचकों ने फिल्म 'आदिपुरुष' पर राष्ट्रव्यापी प्रतिबंध लगाने की मांग की, वहीं अपने प्रशंसकों की मांग पर रामायण में सीता का चिरस्मरणीय  किरदार निभा चुकीं दीपिका चिखलिया प्रशंसकों के लिए माँ सीता के रूप में लौटीं। आदिपुरुष को लेकर लोगों के रिएक्शंस के बीच , मूल रामायण के प्रशंसकों को प्रतिष्ठित पौराणिक कथाओं के लिए नए सिरे से याद किया जा रहा है , और एक बार फिर यानि तीसरी बार उनके भावपूर्ण अभिनय और तथ्यों,भाषा आदि के लिए सराहना मिल रही है। फिल्म आदिपुरुष के कई विवादों ने बहस और आलोचना को शुरू कर दिया है, इसलिये अब प्रशंसकों को मूल रामायण और उसके प्रिय पात्रों को फिर से देखने और मनाने के लिए प्रेरित किया है।

जैसे ही भगवान राम जानकी और अन्य श्रद्धेय शख्सियतों के चित्रण के बारे में चर्चा शुरू हुई, मूल रामायण की कालातीत अपील को उजागर किया जा रहा है, जो प्रशंसकों के दिलों को फिर से आकर्षित कर रहा है।रामायण पर आधारित प्रतिष्ठित टेलीविजन श्रृंखला में सीता के अपने चित्रण के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया टोपीवाला को श्रद्धेय चरित्र के चेहरे के रूप में पहचाना जाता है।लोग फिर से पुराणी रामायण को देखने को उत्सुक हो रहे हैं ।

इन रिएक्शंस के चलते जवाब में, दीपिका चिखलिया टोपीवाला ने एक पोस्ट साझा की, जिसमें उन्होंने वही पोशाक और बिना मेकअप धारण किया है जैसा उन्होंने टेलीविजन श्रृंखला में सीता के चित्रण के दौरान पहनी थी, विशेष रूप से भगवान राम के वनवास के दौरान।उन्होंने उल्लेख किया कि सार्वजनिक मांग के आधार पर उन्होंने इस लुक को रीक्रिएट किया है । 

वीडियो में सीता के वेश में उनके विभिन्न शॉट्स को दिखाया गया है, और कैप्शन में, वह अपनी भूमिका के लिए हमेशा मिले प्यार के लिए अपना आभार व्यक्त करती हैं। उसने उल्लेख किया कि वह और अधिक नहीं मांग सकती थी।

वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

रामायण धारावाहिक की सीता मां दीपिका चिखलिया ने मां सीता का किरदार रीक्रिएट किया pic.twitter.com/TPmmkTPIPK

— Vinayak Chaturvedi (@Vinayak181002) June 20, 2023

 

pic.twitter.com/FjyoniMVbi

— Vinayak Chaturvedi (@Vinayak181002) June 20, 2023

 

दीपिका कि इस पोस्ट को सिरे से यूज़र्स का प्यार मिल रहा है, एक ने लिखा कि आपके इस तीस सेकंड के विडिओ के आगे तीन घंटे कि फिल्म फ़ैल है।  अन्य यूज़र लिखता है कि आप कि ही छवि दिखती है सीता मान का ध्यान करते ही। तो वही एक और यूज़र ने लिखा कि ६०० करोड़ गुना बेहतर सीता माँ , इससे अच्छी तरह भूमिका में कोई नहीं फिट हो सकता। 

बता दें कि फिल्म आदिपुरुष ने अपनी घोषणा और बाद में रिलीज होने के बाद से महत्वपूर्ण विवादों को जन्म दिया है। ओम राउत द्वारा निर्देशित, फिल्म में राघव के रूप में प्रभास, जानकी के रूप में कृति सनोन और शेष के रूप में सनी सिंह हैं।आदिपुरुष को लेकर उठी बहस  फिल्म के विभिन्न पहलुओं के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसमें इसकी भाषा, सीजीआई और प्रतिष्ठित रामानंद सागर श्रृंखला के साथ तुलना शामिल है।इस विवाद ने प्रशंसकों, आलोचकों और आम दर्शकों के बीच गहन चर्चा और बहस को जन्म दिया है।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments