आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
Dream Girl 2 : अब बज सकता है हर दिल का टेलीफ़ोन,क्यों कि पूजा आ गयी OTT पर ,जानें किस प्लेटफार्म पर

Dream Girl 2 : पूजा आ गयी OTT पर

मनोरंजन जगत

Dream Girl 2 : अब बज सकता है हर दिल का टेलीफ़ोन,क्यों कि पूजा आ गयी OTT पर ,जानें किस प्लेटफार्म पर

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

2019 की ब्लॉकबस्टर ड्रीम गर्ल की अगली कड़ी, ड्रीम गर्ल 2 ने दर्शकों को हंसा दिया और थिएटर हंसी के ठहाकों से गूंज उठे। अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना अभिनीत, ड्रीम गर्ल 2 को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था। राज शांडिल्य निर्देशित फिल्म पहले 25 अगस्त को बड़े पर्दे पर आई थी, अब यह ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है। 

नेटफ्लिक्स ने मंच पर ड्रीम गर्ल 2 के आगमन की घोषणा करते हुए कहा, “आपके सभी सपने सच होने जा रहे हैं क्योंकि 2x जादू और माओसटी मनोरंजन के साथ ये ड्रीम गर्ल आ रही है! कल नेटफ्लिक्स पर #DreamGirl2 देखें!”

ड्रीम गर्ल 2 इस ओटीटी पर आज से रिलीज़ 

ड्रीम गर्ल 2 के प्रशंसक फिल्म का आनंद ले सकते हैं, जो कल, 20 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी। यह सप्ताहांत में एक बार देखने का सही मौका है, क्योंकि फिल्म निश्चित रूप से फ्रेंचाइजी के प्रशंसकों के बीच हिट होगी।

ड्रीम गर्ल 2 की ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे प्रशंसक प्रसन्न 

नेटफ्लिक्स द्वारा प्रशंसकों के लिए सरप्राइज अनबॉक्स करने के बाद, वे बहुत खुश हुए और उन्होंने इस पर विभिन्न प्रतिक्रियाएं साझा कीं। प्रसन्नता व्यक्त करते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा, “आखिरकार नेटफ्लिक्स पी अगली पूजा (आखिरकार, पूजा नेटफ्लिक्स पर आ गई है), और एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “आखिरकार धन्यवाद।” कई अन्य फिल्म प्रेमी पोस्ट के कमेंट सेक्शन में आए क्योंकि वे फिल्म की ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

कई अन्य प्रशंसकों ने , "आखिरकार", "उसने यह कर दिखाया", "सर्वाधिक प्रतीक्षित", "वूहू... सुपर डुपर एक्साइटेड" यह सब कहते हुए प्रतिक्रिया व्यक्त की। जिसमें मूवी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर ड्रीम गर्ल 2 के आगमन की घोषणा की गई थी और खुलासा होने पर खुशी जाहिर की गई थी। कई अन्य लोगों ने भी दिल और आग के इमोटिकॉन्स पोस्ट किये क्योंकि वे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

ड्रीम गर्ल 2 के बारे में अधिक जानकारी

फिल्म में अभिनेता आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे, परेश रावल, सीमा पाहवा, अन्नू कपूर, विजय राज, राजपाल यादव, असरानी, अभिषेक बनर्जी और मनजोत सिंह सहित कई बेहतरीन कलाकार शामिल थे। गौरतलब है कि फिल्म में आयुष्मान के पूजा के किरदार की काफी प्रशंसा हुई थी।
 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments