आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
Adipurush Poster : राम नवमी पर आया ‘आदिपुरुष’ का नया पोस्टर, श्रीराम-सीता का लुक फिर भी नहीं भाया

मनोरंजन जगत

Adipurush Poster : राम नवमी पर आया ‘आदिपुरुष’ का नया पोस्टर, श्रीराम-सीता का लुक फिर भी नहीं भाया

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

Adipurush Release Date : रामनवमी के अवसर पर ‘आदिपुरुष’ फिल्म के नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस की गई है। इस पोस्टर से एक बार फिल्म ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है।

हिंदू धार्मिक ग्रंथ रामायण पर बेस्ड फिल्म ‘आदिपुरुष’ एक लंबे समय से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। रामनवमी के मौके पर ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर रिलीज किए गए हैं। नए पोस्टर में श्रीराम के किरदार में प्रभास, माता सीता के किरदार में कृति सेनन दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के नए पोस्टर में लक्ष्मण और हनुमान भी दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर हर जगह वायरल हो रहा है।
रामनवमी के मौके पर खूबसूरती के साथ रामदरबार सजा कर ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है। पोस्टर में श्रीराम के रूप में प्रभास, माता सीता के रूप में कृति सेनन, लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह और हनुमान के रूप में देवदत्त नाग दिखाई दे रहे हैं। रामनवमी की सुबह एक्टर प्रभास ने ‘आदिपुरुष’ का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। एक्टर ने पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मंत्रों से बढ़के तेरा नाम, जय श्री राम।’ 
फिर जाग उठे ट्रोलर्स! 
जैसे ही ‘आदिपुरुष’ का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है। वैसे ही लोगों ने एक्टर्स के लुक पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। श्रीराम के लुक से लेकर लक्ष्मण और हनुमान जी की दाढ़ी पर बातें बन रही हैं। एक यूजर ने एक्टर प्रभास के शेयर पोस्टर पर लिख दिया, ‘प्लीज रहने दो क्यों कल्चर का मजाक बन रहे हो’ तो दूसरे ने लक्ष्मण के आउटफिट को लेकर कहा, लक्ष्मण के कैरेक्टर ने डिजाइनर लेदर स्ट्रेप पहनी है।
पहले भी आदिपुरुष हुई है ट्रोलिंग का शिकार
आदिपुरुष का टीजर साल 2022 के नवंबर में रिलीज किया गया था, उस दौरान रावण के लुक से लेकर हनुमान के लुक पर खूब घमासान इंटरनेट पर देखने को मिला था। फिल्म इतनी ज्यादा विवादों में घिर गई कि मेकर्स ने फिल्म की रिलीज टाल दी और पूरी तरह से वीएफएक्स बदलने का फैसला कर लिया। अब मेकर्स ने फिल्म में बदलाव किए हैं और नई रिलीज डेट 16 जून, 2023 अनाउंस की है लेकिन नए पोस्टर सामने आने के बाद आदिपुरुष को लेकर एक बार फिर ट्रोलर्स एक्टिव होते दिख रहे हैं।
 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments