आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
मलाइका की टीशर्ट देख कर नेटिजन्स ने किया ट्रोल, बोले एशियन पेंट की दुकान

मलाइका की टीशर्ट देख कर नेटिजन्स ने किया ट्रोल, बोले एशियन पेंट की दुकान

मनोरंजन जगत

मलाइका की टीशर्ट देख कर नेटिजन्स ने किया ट्रोल, बोले एशियन पेंट की दुकान

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

अपनी एक्टिंग और डांस से ज्यादा अपने फिगर की वजह से जानी जाने वाली  बॉलीवुड आइटम डांसर मलाइका अरोड़ा  49 की उम्र में भी काफी फिट हैं और इसकी बड़ी वजह है कि वह हर दिन योग और एक्सरसाइज करती हैं। वह 49 की उम्र में भी अपने लुक्स और परफेक्ट बॉडी से फैंस के होश उड़ा देती हैं। मलाइका हाल ही में दिव्य योगा सेंटर के बाहर स्पॉट हुईं, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में मलाइका रेड और ब्लू कलर की प्रिंटिड टी-शर्ट और व्हाइट शॉर्ट्स पहनें नजर आ रही हैं। 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का आउटफिट
इन तस्वीरों में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा रेड एंड ब्लू कलर की प्रिंटिड टीशर्ट और व्हाइट शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर का चश्मा लगाया हुआ है।

हाथ में पानी की बोतल थामे नजर आईं मलाइका अरोड़ा
इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा अपने हाथों में पानी की बोतल थामकर चलती नजर आ रही हैं। फोटो में मलाइका बेहद ही हॉट लग रही हैं।तस्वीर में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पैपराजी को पोज देती नजर आ रही हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि इस आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने अपनी सिग्नेचर चप्पल पहनी हुई हैं।

मलाइका अरोड़ा रुक- रुककर पोज देती आईं नजर
इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा रुक- रुककर पोज देती नजर आ रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस का एटीट्यूड लोगों को खूब पसंद आ रहा है।मलाइका अरोड़ा अपने फैंस को फ्लाइंग किस दे कर चलती बनीं। उसके बाद फिर से  एक्ट्रेस पीछे मुड़कर पोज दे रही हैं।

मलाइका अरोड़ा के फोटोज पर फैंस के कमेंट्स
इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा का लुक फैंस को खूब पंसद आ रहा है। मलाइका अरोड़ा की इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

मलाइका अरोड़ा के फोटोज पर फैंस के कमेंट्स
मलाइका अरोड़ा की इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "भारत की सबसे क्यूटेस्ट एक्ट्रेस। नेचुरल ब्यूटी।" तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "ये एशियन पेंट्स कहां से चली आ रही है बहन।" एक और यूजर ने लिखा, "होली के कपड़े अभी से?"

17.8 मिलियन से ज्यादा फोल्लोवेर्स हैं मलाइका अरोड़ा के 
बता दें कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की इंस्टाग्राम पर काफी लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 17.8 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।मलाइका अरोड़ा की हर एक तस्वीर पर आते हैं लाखों में लाइक्स
बता दें कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की हर एक तस्वीर आते ही इंस्टाग्राम पर छा जाती हैं। एक्ट्रेस की हर एक फोटो पर लाखों से लाइक्स और व्यूज आते हैं।
 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments