आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
सेकंडों में दिया बड़े हत्याकांड को अंजाम ; राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या ..!

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या

क्राइम

सेकंडों में दिया बड़े हत्याकांड को अंजाम ; राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या ..!

क्राइम //Rajasthan/Jaipur :

राजधानी जयपुर में आज एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। राजपूत समाज के श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी को जयपुर में गोली मार कर हत्या कर दी गई है।

वीडियो यहां देखें

https://x.com/news_thikana/status/1732007916448985494?s=20

https://x.com/news_thikana/status/1732007921142084023?s=20

बताया जा रहा है किसुखदेव सिंह गोगामेड़ी के श्याम नगर  स्थित उनके घर में हमलावर घुसे। उनके गनर पर भी फायर किए। जवाबी फायरिंग में एक हमलावर के भी जख्मी होने का मामला सामने आ रहा है। इस बीच गोगामेडी समेत तीनों को नजदीक ही मैट्रो मास अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर कुछ देर बाद ही गोगामेडी की मौत हो गई। उनके गनर नरेन्द्र और एक हमलावर का इलाज जारी है।
 बताया जा रहा है कि इस कांड में लॉरेंस विश्नोई गैंग का हाथ है। बता दें कि लॉरेस विश्नोई गैंग के संपत नेहरा ने पूर्व में धमकी दी थी। मामले को लेकर जयपुर पुलिस ज्ञापन भी दिया था। पुलिस एक्शन के मोड पर आ गई है। पूरे् मामले की जांच कर रही है।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments