आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
मोहम्मद शमी ने किया दिल जीतने वाला काम, कार एक्सीडेंट के बाद लोगों को बचाया

सामाजिक

मोहम्मद शमी ने किया दिल जीतने वाला काम, कार एक्सीडेंट के बाद लोगों को बचाया

सामाजिक//Uttrakhand/Dehradun :

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने वर्ल्ड कप 2023 में कमाल का प्रदर्शन किया था। इस बीच शमी ने नैनीताल के करीब कार एक्सीडेंट के बाद लोगों को बचाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी शेयर किया है।  

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने वर्ल्ड कप 2023 में कमाल का प्रदर्शन किया था और सबसे अधिक 24 विकेट झटके थे। इस बीच टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शमी ने एक और दिल जीतने वाला काम किया है। कार एक्सीडेंट में घायल लोगों को शमी ने ना सिर्फ बचाया बल्कि वे उनकी मदद करते हुए भी दिख रहे हैं। भारतीय तेज गेंदबाज शमी ने घटना का एक वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। इसके बाद फैंस उनकी जमकर प्रशंसा कर रहे हैं।
मोहम्मद शमी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, वे बहुत भाग्यशाली हैं कि भगवान ने उन्हें दूसरी जिंदगी दी। उनकी कार मेरे सामने नैनीताल के पास पहाड़ी सड़क से नीचे गिर गई। हमने उन्हें सुरक्षित रूप से बाहर निकाला। इसके बाद वे घायल लोगों की मदद करते हुए भी दिखाई रहे हैं। उनके आस-पास कई लोग मौजूद हैं। शमी के शेयर किए वीडियो अब तक 5 लाख 80 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इस पर फैंस प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
वर्ल्ड कप के बाद अभी ब्रेक पर
वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए लगातार 10 मैच जीते थे। हालांकि फाइनल में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से हार मिली थी। वर्ल्ड कप के बाद सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। सूर्यकुमार यादव की अगुआई में युवा टीम अभी ऑस्ट्रेलिया से टी20 सीरीज खेल रही है। टीम ने पहला मैच जीता भी। टीम इंडिया को अगले महीने साउथ अफ्रीका का दौरा करना है। दौरे पर टीम को 3 टी20, 3 वनडे और 2 टेस्ट खेलने हैं। टेस्ट सीरीज के लिए मोहम्मद शमी को भारतीय टीम में जगह मिल सकती है। यह सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments