आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
Fifa World Cup 2022 : मार्टिन बॉयल चोट के चलते हुए फीफा 2022 से बाहर

फीफा विश्वकप 2022

Fifa World Cup 2022 : मार्टिन बॉयल चोट के चलते हुए फीफा 2022 से बाहर

फीफा विश्वकप 2022///Sydney :

Fifa World Cup 2022 : Australia के विंगर मार्टिन बॉयल घुटने की चोट के कारण फीफा विश्व कप से बाहर हो गए हैं। Australia ने घोषणा की है कि 26 सदस्यीय टीम में मार्का टिलियो उनकी जगह लेंगे।

तीन हफ्ते पहले लगी थी चोट

स्काटिश लीग टीम हाइबरनियन के लिए खेलने वाले बायल को लगभग तीन हफ्ते पहले चोट लगी थी और वो कतर में होने वाले फुटबाल विश्व कप से पहले आस्ट्रेलिया की टीम के साथ ट्रेनिंग नहीं कर पाए।

विश्वकप में खेलने का सपना टूटा

29 वर्षीय बायल ने इंस्टाग्राम पर अपने बयान में लिखा कि नहीं पता कि मैं शब्दों में यह कैसे बयां करूं कि विश्व कप टीम से बाहर होकर मैं कितना निराश हूं। फिट होने के लिए अपना सब कुछ झोंक दिया लेकिन दुर्भाग्य से इस बार ऐसा नहीं कर पाया। उन्होंने कहा कि टीम में चुने जाने और टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई करने में भूमिका निभाने की खुशी है। आभारी हूं कि मुझे शिविर में रखा गया। मैदान के अंदर और बाहर साथियों का पूरा समर्थन करूंगा और पूरे विश्व कप का अनुभव लूंगा।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments