आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
शेयर बाजार बंद : कल की रेकॉर्डतोड़ गिरावट से उबरा बाजार, लेकिन आज भी सपाट क्लोजिंग

कल की रेकॉर्डतोड़ गिरावट से उबरा बाजार

बिजनेस

शेयर बाजार बंद : कल की रेकॉर्डतोड़ गिरावट से उबरा बाजार, लेकिन आज भी सपाट क्लोजिंग

बिजनेस//Delhi/New Delhi :

घरेलू शेयर बाजार में लगातार चौथे दिन गिरावट दिखाई दी।  हालांकि, बाजार दिन के कारोबार में रिकवर होते दिखाई दिए।  सेंसेक्स 450 अंक ऊपर चढ़ गया तो निफ्टी भी 130 अंकों से ज्यादा रिकवर हुआ है।  निफ्टी मिडकैप 650 अंकों की बढ़त लेकर ऊपर चढ़ा है।  कोराबार की शुरुआत में Sensex 286 अंक गिरकर 73,225 के लेवल पर खुला। निफ्टी भी 71 अंक गिरकर 22,231 पर खुला।

बैंक निफ्टी वीकली एक्सपायरी पर 120 अंकों से ज्यादा की गिरावट देख रहा था।  India VIX में भी 2 पर्सेंट की तेजी दर्ज हो रही थी।  सबसे ज्यादा गिरावट Dr Reddy's Lab, Voltas, HDFC Bank में गिरावट आई। 

कल गिरावट के साथ बंद हुए थे बाजार
अगर मंगलवार के क्लोजिंग की बात करें तो बाजार में हल्की बढ़त से शुरुआत होने के बाद कारोबार के दौरान बेंचमार्क इंडेक्स लगातार गिरे और बेंचमार्क इंडेक्स अच्छे-खासे नुकसान के साथ बंद हुए। कारोबार बंद होने तक सेंसेक्स में 369 अंकों की गिरावट आई और ये 73525 के आसपास बंद हुआ. वहीं निफ्टी भी इतनी गिरावट लेकर इस स्तर पर बंद हुआ। 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments